Breaking News

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में भी एंट्री कर ली है। कंपनी ने फायरपॉड्स सीरीज के तहत तीन नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्च किए हैं। सीरीज में FirePods Polaris, FirePods Atlas, and FirePods Rhythm ईयरबड्स शामिल हैं।

तीनों ईयरबड्स ANC, ENC और लो लेटेंसी गेमिंग मोड से लैस हैं। तीनों TWS स्टेम डिज़ाइन और इंटरचेंजेबल ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर  डिजाइन के साथ आते हैं। सभी ईयरबड्स की कीमत 4,000 रुपये से कम है और तीनों पहले से ही फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आइए फायर-बोल्ट के सभी नए ईयरबड्स के बारे में डिटेल में जानते हैं…

यह ब्रांड का टॉप-ऑफ़-द-लाइन TWS है। यह 10mm फुल-रेंज हैवी बास ड्राइवर के साथ आता है और 23db तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन ऑफर करता है। ये बड्स गेमिंग मोड को भी सपोर्ट करते हैं, जो लेटेंसी को 60ms तक कम कर देता है। बैटरी लाइफ के लिए, इन बड्स को एएनसी के साथ 7 घंटे तक की पेशकश करने के लिए रेट किया गया है और कुल मिलाकर यह TWS चार्जिंग केस सहित 50 घंटे तक चल सकता है।

कंपनी का कहना है कि केवल 10 मिनट के क्विक चार्ज में ये 3 घंटे का प्लेबैक प्रदान करता है। अन्य फीचर्स में एक डिजिटल एलईडी बैटरी इंडिकेटर के साथ एक पेबल डिजाइन, 650mAh चार्जिंग केस, फास्ट पेयरिंग और इंस्टेंट कनेक्शन के लिए सुपरसिंक तकनीक और फुल टच कंट्रोल शामिल हैं।

फायरपॉड्स एटलस एएनसी 801 एक 13 मिमी बास ड्राइवर से लैस हैं। ये बड्स 25dB तक ANC और ENC (कॉल के लिए) सपोर्ट करते हैं। एक बार चार्ज करने पर, बड्स ANC के साथ 5 घंटे और केस के साथ कुल 24 घंटे तक चल सकते हैं। ये फुल टच कंट्रोल, सुपरसिंक टेक्नोलॉजी और कंकड़ डिजाइन के साथ आते हैं, लेकिन इनमें एलईडी बैटरी इंडिकेटर नहीं है।

 

Loading...

Check Also

चोरी से अब No टेंशन, कम बजट में लगवाएं ये डिवाइस, रखेगा आपके पूरे घर का ख्याल

नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों में घरों में चोरी के मामले काफी बढ़ गए हैं। ऐसे ...