Breaking News

सामने आया किंगमेकर का प्लान B, भाजपा सहित नीतीश के चेहरे की उड़ी हवाइयां

पटना| राजद सुप्रीमो लालू यादव सपरिवार भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपनी सफाई के लिए 4 दिनों का अल्टीमेटम दिया है। जिसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि तेजस्वी को उप मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है। इसको देखते हुए लालू ने अब प्लान बी पर काम करना शुरू कर दिया है।

मीडिया ख़बरों के मुताबिक, लालू खुद तेजस्वी यादव से इस्तीफा देने के लिए कह सकते हैं। लेकिन लालू परिवार के ही किसी ऐसे सदस्य को संकट की घड़ी में आगे करना चाहेंगे जो सरकार और परिवार के बीच कड़ी बन सके।

बताया जा रहा है कि तेजस्वी के इस्तीफे के बाद अब तक विवादों से दूर रही लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य को डिप्टी सीएम की कुर्सी मिल सकती है। इसके साथ ही संकट की घड़ी में चट्टान की तरह खड़े कुछ आरजेडी के मंत्रियों का कद भी बढ़ाया जा सकता है। इनमें वित् मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी और आलोक मेहता का नाम सबसे आगे है।

बता दें कि, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, मीसा भारती, चंदा यादव के अलावा लालू और राबड़ी का नाम भी संपत्ति विवाद में आ चुका है। अब तक संपत्ति विवाद में रोहिणी आचार्य का नाम सामने नहीं आया है, लिहाजा लालू उनके नाम पर गंभीरता पूर्वक विचार कर रहे हैं।
Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...