Breaking News

समुद्र में शार्क से हारे फेल्प्स ! असलियत जानने पर भड़के फैंस

‘पूरी दुनिया को लगा माइकल फेल्प्स ने असली शार्क के साथ रेस की है. लेकिन सच्चाई जानने के बाद खुद को ठगा-सा महसूस कर रही हूं.’ यह उस ट्विटर यूजर की प्रतिक्रिया है, जब उसे पता चला कि फेल्प्स ने मशीनी (नकली) शार्क के साथ रेस लगाई है. रेस की असलियत जानकर फेल्प्स के प्रशंसक उनसे काफी नाराज हो गए और ट्विटर पर अपने-अपने रिएक्शन शेयर किए.

शार्क ने फेल्प्स को दो सेंकड के अंतर से हराया

दरअसल, शार्क वीक पर डिस्कवरी चैनल ने रविवार को विशेष शो दिखाया. जिसमें महान तैराक माइकल फेल्प्स और शार्क के बीच रोमांचक रेस देखने को मिला. लेकिन बहामास के गर्म समुद्र के पानी में 100 मीटर स्वीमिंग रेस में 23 ओलंपिक गोल्ड मेडल जीत चुके अमेरिकी सितारे फेल्प्स हार जाते हैं. वह शार्क उन्हें दो सेंकड के अंतर से हरा देती है.

वह शार्क कंप्यूटर द्वारा विकसित की गई थी

तैराकी की इस रेस में पहले नंबर पर शार्क रही, जिसने 36.1 सेंकड में इसे पूरा किया. जबकि फेल्प्स को 38.1 सेंकड लग गए. लेकिन शो के दौरान टीवी पर लोगों ने जिस शार्क को देखा वह असली नहीं थी. यह शार्क कंप्यूटर द्वारा विकसित की गई थी. जिसके जरिए फेल्प्स और शार्क की स्पीड को जानने की कोशिश की गई. रेस की सच्चाई का पता चलने पर ट्विटर पर लोगों ने जमकर अपनी भड़ास निकाली.

 

Loading...

Check Also

लोनिवि के क्रिकेट टूर्नामेंट का सातवां लीग मैच पीडब्ल्यूडी वर्ल्ड बैंक ने 37 रनों से जीता

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : यू0पी0 पी0डब्लू0डी0 स्पोर्ट्स क्लब द्वारा विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता (चतुर्थपीडब्लूडी ...