Breaking News

वीरू ने दी गावस्कर को जन्मदिन की बधाई, बोले

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर 10 जुलाई को अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर कई खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर के जरिए उन्हें बधाई दी. लेकिन कुछ अलग अंदाज में. वीरेंद्र सहवाग सुनील गावस्कर का जन्मदिन उनकी फिल्म मालामाल देखकर मना रहे हैं.

जी, सहवाग ने ट्वीट किया कि सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में एक बल्लेबाज सुनील गावस्कर को जन्मदिन की बधाई, आपका जन्मदिन फिल्म मालामाल देखकर मना रहा हूं.

इसके अलावा सहवाग ने अपने पिछले साल का ट्वीट भी रिट्वीट किया, पिछले साल के ट्वीट में लिखा कि जो सुनील गावस्कर ने बिना हेलमेट के किया, आज वह कई तरहों के उपकरणों के साथ मिलकर भी करना मुश्किल है. अगर क्रिकेट एक फिल्म है तो सुनील गावस्कर शोले हैं.

आपको बता दें कि 1988 में आई फिल्म ‘मालामाल’ में सुनील गावस्कर ने कैमियो रोल किया था, वह उसमें बतौर गेस्ट आए थे. ये फिल्म एक नोवल पर आधारित थी, फिल्म में मुख्य भूमिका में नसीरुद्दीन शाह और सतीश शाह थे.

गौरतलब है कि सुनील गावस्कर भारत के महान बल्लेबाजों में से एक हैं, गावस्कर के नाम सबसे पहले 10,000 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है. लगभग दो दशक तक उनके नाम सबसे ज्यादा टेस्ट शतक का रिकॉर्ड था, 2005 में सचिन तेंदुलकर ने उनका 34 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा था. सुनील गावस्कर ने 125 टेस्ट मैचों में 10,122 रन बनाए थे.

Loading...

Check Also

लोनिवि के क्रिकेट टूर्नामेंट का सातवां लीग मैच पीडब्ल्यूडी वर्ल्ड बैंक ने 37 रनों से जीता

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : यू0पी0 पी0डब्लू0डी0 स्पोर्ट्स क्लब द्वारा विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता (चतुर्थपीडब्लूडी ...