Breaking News

रिलायंस जियो के फीचर फोन के आकर्षक फीचर, शेयर बाजार में मच गई खलबली

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के जियो फीचर फोन (Jio Phone) के आकर्षक फीचर और शून्य कीमत पर लॉन्च करने के बाद  शेयर बाजार में खलबली मच गई. मुकेश अंबानी के कंपनी की एजीएम में एकदम शून्य कीमत वाले जियो फोन के साथ ही टेलिकॉम इंडस्ट्री की बाकी दिग्गज कंपनियों के शेयरों में जोरदार गिरावट आ गई.
वहीं, रिलायंस इंडस्ट्रीज निदेशक मंडल ने एक पर एक शेयर बोनस के रूप में जारी करने की सिफारिश का जिक्र मुकेश अंबानी ने इस बैठक में किया. भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के शेयरों में 4.2 गिरावट दर्ज गई जबकि आइडिया सेलुलर (Idea Cellular) के शेयरों में 7.3 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए मुकेश अंबानी ने आज उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं. उन्होंने कहा कि जियो फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा. अब तक के इस सबसे धमाल फीचर फोन का ऐलान करते हुए इसकी इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है. जियो कस्टमर्स को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ यह फ्री में मिलेगा. रिलायंस जियो का यह फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी यूज कर सकते हैं.

Loading...

Check Also

प्रगतिशील युवा गन्ना किसान संवाद कार्यक्रम में युवा गन्ना किसानों को गन्ना खेती के माध्यम से उद्यमिता से जोड़ने का प्रयास

अशोक यादव, लखनऊ : मुख्यमंत्री आदित्यनाथ द्वारा गन्ना खेती को उद्यमिता से जोड़ने तथा युवाओं ...