Breaking News

मुलायम के लोग । शक्ति प्रदर्शन आज, मुलायम-शिवपाल होंगें शामिल, अखिलेश भी हो सकते हैं मौजूद

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव आज 15 अगस्त के मौके पर इटावाः में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत का अहसास कराने जा रहे हैं। मंगलवार को इटावाः में “मुलायम के लोग “संगठन एक बड़ी रैली आयोजित करेगा जिसमें सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगें। इस रैली में लगभग पचास हजार लोग इकठ्ठा होने का अनुमान है।

सोमवार को सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने इटावाः जाने से पहले राजभवन में राज्यपाल नाइक से मुलाकात की। मीडिया से बिना किसी बातचीत किये सिर्फ ये कहकर चले गए कि जो कुछ होगा कल इटावाः में होगा। आपको बता दें कि शिवपाल यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा है जिसके चलते शिवपाल पार्टी में अलग थलग पड़े हैं। कई बार शिवपाल मुलायम सिंह को पार्टी को फिर सौंपने की वकालत भी कर चुके हैं लेकिन अखिलेश ने यह भी बात नहीं मानी जिससे शिवपाल को अब लगने लगा कि पार्टी में अपनी धमक दिखानी पड़ेगी ताकि उनका वर्चस्व वापस लोट सके ,जो फ़िलहाल अभी दिखाई नहीं दे रहा है। मुलायम के लोग संगठन कल इटावाः में एक बड़ी रैली आयोजित करेगा जिसमें पचास हजार लोग इकठ्ठा होने की उम्मीद है ,इस रैली को शिवपाल शक्ति प्रदर्शन के रूप में देख रहे हैं।

शिवपाल सिंह यादव कल इटावा में रैली के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे। रैली पिछले 17 वर्ष से लगातार हो रही है। इसको शिवपाल सिंह यादव हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हैं। इस बार की रैली को शिवपाल सिंह यादव पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपने मतभेद के चलते शक्ति प्रदर्शन में बदल सकते हैं।माना जा रहा है कि इस रैली से ही शिवपाल सिंह यादव अपनी जमीन तैयार कर रहे हैं। इस बार रैली में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी शामिल होंगे।

Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...