Breaking News

मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा ….

बस्तर| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पनामा पेपर्स में अपने परिवार के सदस्यों का नाम आने के बावजूद रमन सिंह ने इस्तीफा नहीं दिया। राहुल ने यहां ‘जन अधिकार रैली’ को संबोधित करते हुए कहा, “पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पनामा पेपर्स में नाम आने के कारण प्रधानमंत्री पद की कुर्सी छोड़नी पड़ी। यहां भी मुख्यमंत्री के परिवार वालों का नाम पनामा पेपर्स में आया है, लेकिन उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया।”

राहुल ने कहा, “वह आखिर कैसे इस्तीफा दे सकते हैं? आखिर वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता हैं।”

कांग्रेस इससे पहले भी इंटरनेशनल कंसोर्टियम ऑफ इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स (आईसीआईजे) द्वारा किए गए खुलासे को लेकर रमन सिंह पर निशाना साधती रही है। राहुल ने कहा, “रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का नाम भी पनामा पेपर्स में शामिल है।”

पनामा पेपर्स में रोमन लीपि में दर्ज अभिषेक सिंह के नाम में एक स्थान पर ‘ई’ अक्षर की जगह ‘ए’ का इस्तेमाल किया गया है और उन्हें क्वेस्ट हाइट्स लिमिटेड कंपनी के मालिक के तौर पर दर्ज किया गया है।

राहुल ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “वह भ्रष्टाचार को लेकर बोलते रहते हैं, लेकिन उन्हें अपने नेताओं का भ्रष्टाचार नहीं दिखाई देता। यहां छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार जनता के अधिकारों का हनन करने में लगी हुई है। मुझे यहां सिर्फ एक चीज होती दिख रही है, चाहे भूमि हो, चाहे पानी या जंगल, आपके पास जो कुछ भी है, उसे सरकार छीन रही है।”

Loading...

Check Also

मन्त्री दया शंकर सिंह ने किया ‘कोफास-2022’ का उद्घाटन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) द्वारा आयोजित चार दिवसीय ...