Breaking News

भारत में दो दिन के लिए उपलब्ध होगी Netflix की मुफ्त सेवा, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix भारत में अपने दो दिनों के लिए स्ट्रिमिंग सर्विस का फ्री ट्रायल होगा। ये सिर्फ एक प्रोमशन ऑफर है। जिसके जरिए कंपनी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर लाने की कोशिश कर रही है।

बीतें कई महीनों से कंपनी भारत में अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। इससे पहले कंपनी ने भारत में 200 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया था। अभी शुरू होने वाली फ्री ट्रायल को एंड्रॉएड के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा।  Netflix की इस फ्री ट्रायल को कंपनी StreamFest कहकर बुला रही है। 

ऐसा बताया जा रहा है कि 4 दिसंबर से ये फ्री ट्रायल शुरू हो सकता है, इस ट्रायल के लिए एक कोड जारी किया जाएगा। Netflix की तीसरी तिमाही के रिजल्ट के दौरान कंपनी के सीओओ Greg Peters ने ऐलान किया कि कंपनी वीकेंड पर एक फ्री ट्रायल देने की योजना बना रही है।

उन्होंने ये भी कहा कि इस फ्री ट्रायल की शुरुआत भारत से ही होगी। ये एक प्रनोशनल ट्रायल होगा जिसमें कोड का इस्तेमाल किया जाएगा। 

कभी-कभी कंपनी एक महीने की फ्री स्ट्रिंग का ऑपश्न भी देती है। लेकिन उसके लिए यूजर को अपने डेबिड या क्रेडिट कार्ड डिटेल्स देनी पड़ती थीं। लेकिन लीक रिपोर्ट से पता चला है कि इन दो दिनों की फ्री ट्रायल के दौरान यूजर को किसी भी तरह की कार्ड डिटेल देने की जरूरत नहीं होगाी। जर्स सिंपल SteamFest ट्रायल पर साइऩ-अप करके इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

Loading...

Check Also

रेडमी की सस्ती स्मार्टवॉच लॉन्च, 12 दिन की बैटरी लाइफ और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स

शाओमी के सब-ब्रैंड रेडमी ने चीन में अपनी पहली स्मार्टवॉच रेडमी Watch लॉन्च कर दी ...