Breaking News

प्रतापगढ़ में टोल प्लाजा पर विधायक का बवाल, टोल कर्मियों को गनर से पिटवाया, बैरियर तोड़ा

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी के प्रतापगढ़ में प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर बने मऊआइमा रामनगर गंसियारी टोल प्लाजा पर विश्वनाथगंज से अपना दल के विधायक और उनके गुर्गों ने जमकर बवाल काटा। टोल प्लाजा पर रोके जाने से नाराज विधायक और उनके समर्थकों ने टोलकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। विधायक के गनर ने भी टोलकर्मियों से मारपीट की। यह सब घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो हुई तो मामले की जानकारी हुई। 

प्रतापगढ़ जनपद के विश्वनाथगंज विधानसभा के विधायक आरके वर्मा प्रतापगढ़ की ओर से अपने निवास सोरांव प्रयागराज जा रहे थे। इस दौरान मऊआइमा के रामनगर गंसियारी टोल प्लाजा पर उनका काफिला रोक दिया गया।

टोलकर्मी ने विधायक से टोल टैक्स मांगा तो विधायक भड़क गए। टोल टैक्स मांगे जाने से नाराज अपना दल के विधायक ने टोल प्लाजा पर जमकर बवाल किया। इसके बाद विधायक के समर्थक गाड़ी से उतर आए और टोलकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। विधायक और उनके समर्थकों ने ओल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

इतना ही नहीं टोल प्लाजा पर मौजूद बैरियर भी तोड़ दिए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। टोल प्लाजा पर हंगामे के दौरान विधायक का गनर भी टोल कर्मियों को पीटता हुआ नजर आया। विधायक के गुर्गों ने काउंटर के अंदर बैठे कर्मचारियों को भी नहीं बख्शा।

बाल खींचकर उनकी भी पिटाई की। उसने काउंटर विंडो बंद करके अपनी जान बचाई। इस हंगामे के दौरान वहां पर भीड़ लग गई। दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। टोल प्लाजा मैनेजर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक टोलकर्मी गगन, आजाद सिंह, अभिषेक और प्रीतम को चोटें आई हैं। वह इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। 

Loading...

Check Also

रेमडेसिविर जैसी दवाओं की कालाबाजारी पर NSA लगेगा, अस्‍पताल रोज बताएंगे कितने बेड हैं खाली

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना के बढ़ते मामलों और बदइंतजामी के आरोपों के बीच योगी सरकार ने ...