Breaking News

तीन जवान शहीद, दो आतंकी फरार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए तीन आतंकियों को ढेर किया। जबकि दो आतंकियों के फरार होने की आशंका है। सुरक्षा बलों द्वारा इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सभी आतंकी हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सदस्य बताए गए।


कश्मीर आईजीपी के मुताबिक इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं। हालांकि, पहले पांच आतंकियों के मौजूदगी की खबर थी। माना जा रहा है कि इसमें से दो आतंकी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।
इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस मुठभेड़ में शहीद हुए दोनों जवानों के नाम सिपाही इलयाराजा और सिपाही गोवई सुमेध वामन है। जबकि मुठभेड़ में एक कैप्टन सहित तीन अन्य घायल हुए थे।
सुरक्षाबलों को शनिवार शाम को शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके के अवनीरा गांव में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया था। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सहित सुरक्षा बलों ने शोपियां के अवनीरा गांव में उन्हें घेर लिया। जिसके बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...