Breaking News

तापसी पन्नू से लड़ाई की बात पर जैकलीन ने सुनाई रात के 2 बजे वालीं कहानी- जान कर रह जायेंगे दंग

पिछले दिनों खबरें आयी थीं कि जैकलीन फ़र्नान्डिस और तापसी पन्नू के जुड़वा 2 की शूटिंग के दौरान काफी लड़ाई हुई और दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करतीं। जैकलीन को ऐसी ख़बरों पर हंसी आती है। उन्होंने इसका सच बता दिया है।

 

जैकलीन से जब यह पूछा गया कि तापसी के साथ झगड़े की बात पर कितनी सच्चाई है, तो जैकलीन ने हंसते हुए जवाब दिया कि पता नहीं ये खबरें आईं कैसे क्योंकि तापसी से कैट फाइट की बात तो बहुत दूर, हम तो बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हैं। तापसी तो मेरी ‘2 एएम फ्रेंड’ है। हमलोग रात में काफी गप्पे मारते हैं। इससे पहले वो केवल सोनम से रात के 2 बजे तक बातचीत करती थीं लेकिन जुड़वा 2 के सेट पर तापसी से खूब अच्छी दोस्ती हो गयी ।

जैकलीन ने बताया कि तापसी और उनकी फ़ूड को लेकर बातचीत होती है। हम फिटनेस को लेकर् बातचीत करते हैं और तापसी की वजह से मैंने काफी पंजाबी भी सीख ली है। जैकलीन ने बताया कि जुड़वा 2 की शूटिंग में हमने खूब धमाल मचाया। डेविड धवन के साथ काम करके उन्हें सबसे ज्यादा मज़ा आया। जैकलीन की इसी महीने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ रिलीज़ होने जा रही है।

 

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...