Breaking News

जम्मू कश्मीर: सेना ने घुसपैठ को किया नाकाम…..

श्रीनगर: सेना ने जम्मू कश्मीर में एलओसी पर चलाए जा रहे जबर्दस्त ऑपरेशन में नौगाम सेक्टर में आज एक घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस ऑपरेशन में में तीन आतंकी आंतकी मारे गये.सेना के एक अधिकारी ने बताया, “नियंत्रण सीमा रेखा से सटे नौगाम सेक्टर में कल रात संदेहास्पद गतिविधियां दिखाई दी, और सुबह तक आतंकियों का पता लगा लिया गया.” उन्होंने बताया कि आंतकियों की पहचान करने के बाद सुरक्षा बलों ने उन्हें चुनौती दी. जिसके बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में अभी तक तीन आतंकी मारे गये.

उन्होंने बताया कि यह अभियान अभी जारी है. अधिकारी ने बताया कि सेना ने किसी आतंकी के छिपकर आने की आशंका के कारण वन क्षेत्र में यह तलाशी अभियान चलाया था.

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन
पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर में एलओसी के पास चौकियों और गांवों पर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ”पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी जवानों ने रात भर भारी गोलीबारी और गोलाबारी की है. यह कल देर रात एक बजे तक चलता रहा.”

पाकिस्तान ने जून में 23 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, एक बार बीएटी हमला किया और दो बार घुसपैठ की कोशिश की. इन घटनाओं में तीन जवानों सहित चार लोगों की मौत हो गयी और 12 घायल हो गये.

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...