Breaking News

एयरटेल ने लॉन्च किया Project Next, जानें क्या है ये?

नई दिल्लीः देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारत में ”प्रोजेक्ट नेक्स्ट” सर्विस का ऐलान किया है. ये सर्विस कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स के लिए होगी और इस प्रोजेक्ट का लाभ यूजर्स अगस्त महीने से उठा पाएंगे.

इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स महीना खत्म होने के बाद प्लान में बचे 3G या 4G डेटा को अगले महीने के लिए कैरी-फॉर्वर्ड (आगे बढ़ाया) कर सकेंगे . शर्त है कि यूजर को अगले महीने भी अपना वहीं प्लान रखना होगा जो पिछले महीने था यानी अगर आपने प्लान बदल लिया तो आप डेटा अगले महीने में शिफ्ट नहीं करा सकेंगे.

भारती एयरटेल ‘प्रोजेक्ट नेक्स्ट’ में 2000 करोड़ का निवेश करेगी. यूजर्स 200 जीबी तक डेटा ही अगले महीने के लिए कैरी फॉर्वर्ड कर सकेंगे. इस मौके पर कंपनी ने कुछ नए फैमली प्लान भी उतारे. कंपनी की वेबसाइट में नए फीचर्स जुड़ने की जानकारी दी गई साथ ही बताय गया कि मायएयरटेल एप के जरिए यूजर अब रियल टाइम नोटिफिकेशन पा सकेंगे.

उम्मीद की जा रही थी कि इस इवेंट में कंपनी VoLTE सर्विस लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल एपल इंडिया के सपोर्ट पेज एयरटेल की वीओएलटीई सर्विस के बारे में जानकारी मिली है.इसके बाद अटकलें तेज हो गई थी कि कंपनी आज अपनी वीओएलटीई सर्विस का ऐलान कर सकती है लेकिन कंपनी ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी.

Loading...

Check Also

भारत के पहले साइबर प्रधानमंत्री थे अटल बिहारी वाजपेयी

मनीष खेमका : चुनाव प्रचार में आज फ़ेसबुक-ट्विटर जैसे सोशल मीडिया का इस्तेमाल आम बात ...