Breaking News

कोहली जैसे कप्तान को फॉलो करना आसान : डिविलियर्स

आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि कप्तान हमेशा से आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करते हैं और एक उदाहरण सेट करते हैं।

डिविलियर्स ने साथ ही कहा कि इससे खिलाड़ियों के लिए टीम में कप्तान को फॉलो करना आसान होता है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की नजरें शनिवार से यूएई में शुरू होने जा रही लीग के आगामी 13वें सीजन में पहली बार चैंपियन बनने पर लगी हुई है।

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें डिविलियर्स ने कहा, ” मुझे लगता है कि आईपीएल के बारे में एक महीने पहले ही चीजें स्पष्ट हो गई थी। बीसीसीआई ने आईपीएल को शुरू करने में शानदार काम किया है।

हम टूर्नामेंट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं, इसलिए मैं टीम के खिलाड़ियों के साथ वहां अच्छे तरीके से खेलकर टीम की मदद करना चाहता हूं।”

आरसीबी की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच 21 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

उन्होंने कहा, ” हमने बहुत मेहनत की है। हमारे पास एक अच्छा वर्क एथिक है। वास्तव में ऐसा लगता है कि हम सभी ने इस कड़ी मेहनत वाले वातावरण को खरीदा है। इसका श्रेय विराट को जाता है।

वह उदाहरण सेट करते हैं और सामने से टीम का नेतृत्व करते हैं। जब आपके पास एक ऐसा कप्तान होता है, जो हमेशा आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करते हैं तो उनका अनुसरण करना बहुत आसान है।”

आईपीएल में आरसीबी के लिए अब तक 154 मैच खेल चुके डिविलियर्स ने आगे कहा कि टीम इस साल एक अलग तरह से महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा, ” इस बार एक अलग अहसास है। हमारे पास हर जगह बैक अप है। विराट और कोच सर्वश्रेष्ठ अंतिम एकादश का चयन कर सकते हैं। हमारे पास प्रत्येक विभाग में एक विकल्प है।”

Loading...

Check Also

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान टेस्ट, न्यूजीलैंड वनडे को किया स्थगित

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच और ...