Breaking News

औरैया: पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ विरोध करने जा रहे अखिलेश को हिरासत में लेने की तैयारी

कानपुर : सत्ता बदलते ही सरकारी मसीनरी का काम करने का अंदाज भी बदल जाता है। कल औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए होने वाले नामांकन कार्यक्रम में भाजपा और सपा के बीच काफी तनाव हुआ है जिसमें स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने भाजपा का खुलकर साथ दिया और पुलिस ने सपा के पदाधिकारियों को लाठियां भांजकर अधमरा कर दिया। कई सपा नेताओं को गिरफ्तार भी किया जिसमें सपा के प्रदीप यादव को भी गिरफ्तार करने की खबर है। इसी बबाल से निपटने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सुबह ही औरैया के लिए निकल पड़े।

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव सड़क मार्ग से ही औरैया के लिए निकले हैं। अखिलेश यादव को आज कानपुर में हिरासत में लेने की तैयारी है। कानपुर के जाजमऊ पुल पर इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात है और अखिलेश यादव के एडवांस एस्कॉर्ट को पुल पर रोक लिया गया है।

अखिलेश यादव औरैया में कल हुए बवाल में पीटे गए पूर्व सांसद प्रदीप यादव से मिलने जा रहे हैं। वह अभी लखनऊ से निकले हैं। औरैया में किसी भी बवाल से बचने के लिए पुलिस की तैयारी है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जाजमऊ गंगा पुल पर गिरफ्तार करने के लिए पुलिस फोर्स मौजूद लगा दी गयी है।

उनको कानपुर के जाजमऊ में हिरासत में लेने की तैयारी है। अखिलेश यादव अगर लखनऊ से कानपुर तक पहुंचे तो उनको औरैया जाने से रोकने को भारी बल तैनात है।

अखिलेश यादव के लखनऊ से औरैया जाने की सूचना पर लखनऊ के साथ ही अन्य जगह के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में उन्नाव से नवाबगंज टोल प्लाजा के लिए निकले हैं। नवाबगंज टोल प्लाजा से अखिलेश यादव के निकलने की सूचना पर नवाबगंज टोल प्लाजा पर भारी पुलिस बल तैनात है। इसके साथ ही औरैया जाने की तैयारी में लगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव स्कॉर्ट में लगी एडवांस टीम को पुलिस ने बिल्हौर बॉर्डर पर रोक लिया है।

Loading...

Check Also

कौन बनेगा नेपाल का प्रधानमंत्री ? केपी ओली, शेर बहादुर देउबा, पुष्प कमल दहल, गगन थापा, रामचंद्र पौडयाल या प्रकाश मान सिंह ? जोड़तोड़ जारी

संसद, काठमांडू काठमांडू : नेपाल में संसदीय चुनाव तो हो गये लेकिन प्रधानमंत्री कौन बनेगा ...