Breaking News

ए.आर.रहमान के 25 साल के सुनहरे योगदान को IIFA ने किया सम्‍मानित

मुंबई। IIFA अवार्ड 2017 के विजेताओं के नाम सामने आने लगे हैं। अबतक कई सितारों के नाम और अवार्ड के साथ उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर आईफा के ऑफिशियल अकाउंट से एक नई तस्‍वीर सामने आई है। IIFA में ए.आर.रहमान को सम्‍मानित किया गया है।

बता दें, इस नई तस्‍वीर में एक हाथ में माइक और दूसरे हाथ में अवार्ड थामें ए.आर.रहमान नजर आ रहे हैं। इंडस्‍ट्री में ए.आर.रहमान को 25 साल पूरे हो गए हैं। ए.आर.रहमान के 25 साल के सुनहरे सफर को सराहते हुए आईफा ने उन्‍हें सम्‍मनित किया है।

संगीत की दुनिया में ए.आर.रहमान बहुत बड़ी और महान हस्‍ती हैं। संगीत में उनके 25 साल के योग दान को कोई नहीं नजरअंदाज कर सकता है। आईफा में बकायदा उन्‍हें ट्रिब्‍यूट तक दिया गया है। इस साल का आईफा ए.आर.रहमान के नाम माना जा रहा है।

ए.आर.रहमान के 25 साल के योगदान को दिलजीत दोसांझ, नीति मोहन, जावेद अली और बेनी दयाल ने अपनी परफॉरमेंस से ट्रिब्‍यूट दिया है। ए.आर.रहमान अपने करियर में अब तक ग्रैमी अवार्ड और ऑसकर अवार्ड से भी सम्‍मानित किए जा चुके हैं।

ए.आर.रहमान ‘दिल से’, ‘जोधा-अकबर’, ‘बॉम्‍बे’, ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ और ‘गुरू’ के अलावा कई फिल्‍मों में संगीत दे चुके हैं। अबतक आईफा से कई विजेताओं के नाम सामने आ चुके हैं। बेस्‍ट डेब्‍यू अवार्ड के विजेता दिशा पाटनी और दिलजीत दोसांझ हैं। इनके अलावा कई और नाम का भी खुलासा हो चुका है।

Loading...

Check Also

देखिए सनी का फुल-ऑन दमदार किरदार, ‘मोहल्ला अस्सी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, 29 अक्टूबर को

एसबीएसएस : ढाई किलो के हाथ के साथ 2 घंटे का एंटरटेनमेंट, बिल्कुल मुफ्त.. मुफ्त.. ...