Breaking News

एक्‍ट्रेस नहीं अब बिजनेसवुमेन सनी लियोन….

नई दिल्‍ली: अभी तक फिल्‍मों और टीवी में नजर आने वाली सनी लियाने जल्‍द ही बिजनेसवुमेन बनने वाली हैं. दरअसल सनी लियोन अपनी खुद का कॉस्मेटिक ब्रांड लेकर आ रहीं हैं. ऐसे में सनी का कहना है कि वह सबसे पहले खुद को व्यवसायी महिला मानती हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सनी ने मंगलवार को मीडिया से कहा, ‘मैं अपना कॉस्मेटिक लाइन जारी करने जा रही हूं. इसका नाम ‘स्टारस्ट्रक बाई सनी लियोन’ है. मैं न सिर्फ इसकी ब्रांड एंबेसडर हूं, हमने इसका लोगो और पैकेजिंग भी तैयार किया है. सब कुछ मैंने और मेरी टीम ने किया और मुझे इस पर गर्व है.’ शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ में नजर आ चुकी सनी ने कहा कि इसे आधिकारिक रूप से लांच किया जाएगा और इसके ऑनलाइन लांच होने की ज्यादा संभावना है.
उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को पहले एक व्यवसायी महिला मानती हूं, सब चीजों का मूल्यांकन कर लेने के बाद मुझे व्यवसायी मॉडल बनना और यह देखना पसंद है कि यह कितना सफल होता है..विभिन्न उत्पादों और लाइन्स को लांच करने पर आप ऐसा कर सकते हैं.’ सनी जल्‍द ही रणविजय के साथ एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सलविला’ का दसवां सीजन होस्‍ट करने जा रही हैं. इसी शो के प्रमोशन पर पहुंची सनी ने यह बातें कहीं.

सनी ने कहा कि अन्य सीजन की तरह 10वें सीजन में भी मौज-मस्ती, जुनून, रोमांस, आंसू, चीखना-चिल्लाना होगा. यह विभिन्न चीजों का ‘खिचड़ी’ होगा. सनी ने बताया कि शो की मेजबानी करने के बाद उन्होंने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के महत्व को समझा है. अरबाज खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के बारे में उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और अभिनेता से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. सनी लियोन इससे पहले अरबाज खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में भी नजर आ चुकी हैं.

बायोपिक के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने बताया कि वह किसी शख्सियत का नाम तो नहीं लेंगी, लेकिन वह 1960 या 1970 के दशक के किसी मशहूर शख्सियत की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...