Breaking News

एंड्रायड नॉगट और 350 घंटों के बैकअप के साथ Intex Aqua Zenith लॉन्च

इंटेक्स ने अपनी बजट रेंज में एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह नया स्मार्टफोन Intex Aqua Zenith है। इस फोन की कीमत 3,999 रुपए रखी गई है, इस फोन की हाई लाइट है इसका अपडेटेड एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम।

इंटेक्स एक्वा ज़ेनिथ शॉपक्लूज़ के साथ एक्सक्लूसिव है। यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। शॉपक्लूज़ अपर जहां इस फोन को 3,999 रुपए में खरीदा जा सकता है वहीं फ्लिप्कार्ट और अमेज़न पर इस फोन की कीमत 4,3999 रुपए होगी।

चलिए अब जानते हैं कि एंड्रायड नॉगट के अलावा इस फोन में और क्या खास है।

डिस्प्ले

सबसे पहले बात करते हैं इसके डिस्प्ले के बारे में, कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Aqua Zenith में 5 इंच की एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले दिया है। जिसका रेसोल्यूशन 854*480 पिक्सल है। कंपनी की मानें तो यह शानदार और ब्राइट कलर देती है।

कैप्चर रियलिटी

इंटेक्स ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो कि आपके रियल लाइफ पलों को एकदम रियल तरीके से कैप्चर करता है। इस फोन में कंपनी ने 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

इंटेक्स के इस फोन में क्वाड कोर मीडियाटेक एमटी6592 प्रोसेसर हैम जिसके साथ फोन में है 1जीबी रैम। फोन में 8जीबी की इंटरनल मैमोरी भी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

बैटरी पॉवर

एक्वा ज़ेनिथ में 2000mAh की बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी 6 से 8 घंटों का टॉक टाइम देती है। साथ ही फोन को 350 से 450 घंटों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।

कनेक्टिविटी व अन्य फीचर

यह फोन कम कीमत का होने के बाद भी 4जी VoLTE सपोर्ट के साथ आता है। इसमें डूअल सिम सपोर्ट, ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन हैं। फोटोग्राफी के लिए यह फोन एचडीआर मोड, ब्यूटीफाय मोड और सेल्फी टाइमर के साथ आता है।

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...