Breaking News

आतंकियों का सरगना है आजम खान

वाराणसी। अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले श्रीराम जन्मभूमि के कार्यकारी अध्यक्ष डा. रामविलास वेदांती ने एक बार फिर ऐसा कुछ कहा है कि जिससे विवाद हो सकता है। रामविलास वेदांती ने आजम खान को आतंकियों का सरगना और सपा सरकार को उनका सरपरस्त बताया है।

रामविलास वेदांती ने कहा कि आतंकियों से मिले हुए हैं कश्मीर में तैनात सिपाही

हुकुलगंज मीडिया से बात करते हुए रामविलास वेदांती ने कहा कि आजम खान आतंकियों के सरगना है। समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान आजम खान ने यूपी और कश्मीरी आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंचाई थी।

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार को जांच कारनी चाहिए सच्चाई सबके सामने आजायेगी। वेदांती ने आगे कहा कि आतंकियों को कश्मीरी पनाह दे रहे हैं। सरकार को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने में थोड़ी ढिलाई नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कश्मीर में तैनात सिपाहियों पर आतंकियों से मिले होने का भी आरोप लगाया। कहा, इसी मिलीभगत के कारण घाटी में हिंसक वारदातों में कमी नहीं आ रही। उन्होंने मांग की, कि वहां हिंदू सिपाहियों की तैनाती की जाए।उन्होंने कहा कि सेना पर पत्थर चलाने वालों को तत्काल गोली से उड़ा देना चाहिए। सरकार को इसे लेकर कानून का निर्माण करना चाहिए जिससे ये देश के गद्दार बच न पायें। उन्होंने मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि मंदिर निर्माण कार्य दिसंबर 2018 से शुरू हो जाएगा। कारण बताते हुए कहा कि 18 में विधानसभा चुनावों में मिले जीत के बाद राज्यसभा में भी भाजपा का बहुमत हो जाएगा और फिर इसपर कानून बनाकर मंदिर का निर्माण किया जायेगा।

Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...