Breaking News

‘वागले की दुनिया में’ क्या राजेश हर्षद को खतरनाक ब्लैकमेल योजना से बचा पाएगा ?

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : वागले की दुनिया – नयी पीढ़ी नये किस्से सोनी सब का विचारोत्तेजक पारिवारिक ड्रामा है, जो दर्शकों के लिए एक आम आदमी के जीवन और उनके सामने आने वाली समस्याओं से मेल खाती कहानियां पेश करता है। भरोसेमंद किरदारों और सम्मोहक कहानी के साथ, “वागले की दुनिया” अपने दर्शकों को सच्ची सीख और उनका दिल छू लेने वाली अनुभूति देती है। पिछले कुछ एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे अथर्व (शीहान कपाही) के स्कूल ने छात्रों के लिए केवल महंगे ब्रांडेड जूते पहनना अनिवार्य कर दिया है, और कैसे उसके माता-पिता, वंदना (परिवा प्रणति) और राजेश (सुमीत राघवन) ने सही बात और अपने अधिकार के लिए लड़ाई लड़ी है।
आगामी ट्रैक में कुछ नई घटनाएं देखने को मिलेंगी, जहां हर्षद (अमित सोनी) एक गैंग द्वारा बिछाए गए सेक्सटॉर्शन के जाल में फंस जाता है। इस गैंग की एक व्यक्ति हर्षद की पूर्व प्रेमिका का अभिनय करती है और बाद में उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करती है। तभी राजेश हर्षद को इस जाल से निकलने में मदद करने के लिए आगे आता है। दर्शक देखेंगे कि कैसे राजेश रणनीतिक रूप से हर्षद को इस संकट से बचाने की योजना बनाएगा।
क्या राजेश हर्षद को इस मुसीबत से बचाने में सफल होगा?
राजेश वागले की भूमिका निभा रहे, सुमीत राघवन ने कहा, “राजेश अपनी दोस्ती को बहुत महत्व देता है और अपने दोस्तों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है। जब हर्षद सेक्सटॉर्शन के जाल में फंस जाता है, तो राजेश सबसे पहले यह चिंता करता है कि वह हर्षद की मदद कैसे कर सकता है। यह भी एक ऐसी समस्याओं है जो बहुत ज्यादा प्रचलित है, जिससे लोग बेहद असुरक्षित और फंसा हुआ महसूस करने लगते हैं। इस समस्या पर प्रकाश डालकर हमारा उद्देश्य लोगों के बीच जागरूकता फैलाना है ताकि वे सतर्क रह सकें और अपने प्रियजनों और संबंधित अधिकारियों से मदद ले सकें।”
वागले की दुनिया: नयी पीढ़ी नये किस्से देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे, केवल सोनी सब पर

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...