Breaking News

‘जब भी कैटरीना और मैं एक साथ गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान छू जाएंगी’: सलमान खान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं। उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुने जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं। अब वे आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में फिर से अपने प्रतिष्ठित पात्रों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गए हैं!

टाइगर 3 के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा कर दिया है और यह फिल्म अब साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है! वाईआरएफ अब फिल्म का पहला गाना, एक पार्टी ट्रैक लेके प्रभु का नाम, कल सुबह ११ बजे रिलीज करने के लिए तैयार है और इंटरनेट पर सलमान और कैटरीना को एक बार फिर साथ में दिल खोलकर डांस करते हुए देखने का उत्साह है!

सलमान कहते हैं, ”कैटरीना और मैंने साथ में कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी! मुझे पूरा विश्वास है कि लेके प्रभु का नाम लोगों को खुश कर देगा।”

वह आगे कहते हैं, “यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है। यह शायद मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ डांस ट्रैक में से एक है! कैटरीना और मैं चार्टबस्टर्स पाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं जिन्होंने दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन किया है। मुझे उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम भी ऐसा करेगा और ग्लोबल हिट बन जाएगा!”

शुक्रवार को रिलीज़ हुए और तुरंत वायरल हुए गाने के टीज़र में, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा!

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...