Breaking News

दिग्गज अभिनेता रहे अमरीश पुरी की मंथन एक बार फिर सिनेमा घरों में

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : श्याम बेनेगल की क्लासिक फिल्म ‘मंथन’ को कान्स 2024 में इंप्रेसिव रिसेप्शन मिलने के बाद, 1 और 2 जून को इस फिल्म को भारत के विभिन्न शहरों के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। 1976 की यह फिल्म अमरीश पुरी, स्मिता पाटिल, नसीरुद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड, अनंत नाग और कुलभूषण खरबंदा द्वारा अभिनीत है, जिसकी स्क्रीनिंग मुंबई, नई दिल्ली, आनंद, राजकोट, चेन्नई, कोच्चि, हैदराबाद, जयपुर और चंडीगढ़ जैसे शहरों में की गई।

फिल्म के दोबारा रिलीज होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, महान अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने बताया, “यह हम सभी के लिए एक भव्य और विशेष अवसर होने जा रहा है। मंथन अमूल डेयरी सहकारी पहल द्वारा निर्मित और अनुभवी फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल सर द्वारा निर्देशित एक शानदार क्लासिक है। यह मेरे दादाजी के पसंदीदा प्रदर्शनों में से एक थी और एक पोते के रूप में, मुझे अपने दादाजी को बड़े पर्दे पर देखने के जितने अधिक अवसर मिलते हैं, मेरे दिल को उतनी ही खुशी मिलती है।”

मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूँ कि जब भी मुझे अपने दादाजी की याद आती है, मैं उनकी फिल्मों के माध्यम से उन्हें अपने सामने देख सकता हूँ। यह एक भव्य दिन होने वाला है, और फिल्म को पुनर्स्थापित करने और इतनी शालीनता और गर्मजोशी के साथ इस खूबसूरत प्रीमियर का आयोजन करने के लिए शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर को ढेर सारा प्यार। इस प्रीमियर में, मेरे साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज और दिग्गजों की प्रतिष्ठित कम्पनियाँ शामिल हुईं, जिससे प्रीमियर की शोभा कई गुना बढ़ गई। मैं श्याम बेनेगल सर से मिलने और उनका आशीर्वाद पाकर बेहद उत्सुक हूँ। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को मेरा प्यार और शुभकामनाएँ। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूँ, फिर मिलेंगे फिल्मों में!”

‘ये साली आशिकी’, ‘असेक’ और हाल ही में ‘दशमी’ जैसी फिल्मों में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए अपनी अलग पहचान बनाने वाले युवा होनहार सितारे वर्धन पुरी इंडस्ट्री में खूब ख्याति प्राप्त कर रहे हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट ‘ब्लडी इश्क’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट द्वारा लिखित इस फिल्म में ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर सह-कलाकार हैं।

जियो स्टूडियोज के लिए कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी’ और एंडेमोल इंडिया द्वारा निर्मित उत्तर भारत पर आधारित एक थ्रिलर सहित कई प्रोजेक्ट्स के साथ, वर्धन एक बार फिर अपने आकर्षण और प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Loading...

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सहारनपुर में उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने किया योग

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर ...