Breaking News

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल में उर्वशी ढोलकिया की एंट्री

शो में बड़े ट्विस्ट और टर्न्स के बीच, एक ईमानदार वकील की भूमिका निभाने के लिए तैयार

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सोनी सब के ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में एक महिला का अपारंपरिक सफर दिखाया गया है जिसमें वह अपने जीवन में खुद के लिए अत्यधिक सम्मान और गरिमा पाना चाहती है। इस शो में पुष्पा पटेल (करुणा पांडे द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है, जो एक अकेली माँ है और अपने बच्चों को सबसे बेहतरीन जिंदगी प्रदान करने के लिए दृढ़-संकल्पित है।

इस शो के कलाकारों की सूची में अब प्रतिभाशाली अभिनेत्री, उर्वशी ढोलकिया की एंट्री होने जा रही है। उर्वशी एक हाई-प्रोफाइल क्रिमिनल वकील देवी सिंह शेखावत की भूमिका निभाती नजर आयेंगी। एक प्रसिद्ध अभिनेत्री, उर्वशी लीक से हटकर दमदार किरदार निभाने के बाद घर-घर में लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं। हालांकि, अपनी पिछली भूमिकाओं से एकदम अलग, इस बार दर्शक उन्हें एक नए सकारात्मक अवतार में देखेंगे। देवी का किरदार शो में एक बड़ा मोड़ लाता है क्योंकि वह पुष्पा को उसके जीवन में आए एक नए संकट से उभारने में मदद करती है।

पुष्पा के मुश्किलों से पलट कर लड़ने, खास प्रकार के उत्साह और विपरीत परिस्थितियों से लड़ने के साहस से देवी खुश होगी। क्या यह नई दोस्ती बनी रहेगी और पुष्पा के जीवन को प्रभावित करेगी? यह तो आने वाला समय ही बताएगा!

देवी सिंह शेखावत की भूमिका निभाने के बारे में उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “20 साल के बाद, मैं एक बार फिर से एक सकारात्मक किरदार निभाकर खुश हूँ। पुष्पा इम्पॉसिबल एक ऐसा शो है जिसने कई महिलाओं को प्रेरित किया है और मैं देवी सिंह शेखावत की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूँ, जोकि इस शो में एक दमदार और प्रभावशाली किरदार है और टेलीविजन पर महिलाओं का एक ताज़गी भरा चित्रण पेश करता है। मैं निश्चित रूप से किरदार में अपना पर्सनल टच भी लाउंगी। मुझे सोनी सब के साथ काम करने पर गर्व है, यह एक ऐसा चैनल है जो आकर्षक कहानियों के माध्यम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाता है और मैं पुष्पा परिवार में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”

पुष्पा अपने जीवन में अपने अतीत के बुरे प्रभावों और अपनी परीक्षाओं के दबाव के बीच सभी उथल-पुथल का सामना कर रही है, फिर भी वह अपने परिवार को जीवन की सभी अनिश्चितताओं से बचाने के इंतजाम करती है। इस शो की आकर्षक कहानी, अलग-अलग कलाकार, और महिला सशक्तिकरण एवं पारिवारिक रिश्तों पर तरह-तरह के नजरिए बड़ी संख्‍या में सभी उम्र और पृष्ठभूमि के दर्शकों को आकर्षित करते हैं, और पूरा परिवार साथ बैठकर इस शो को देखने का मजा उठा सकता है।

झकझोर देने वाले ट्विस्ट के लिए देखते रहिए पुष्पा इम्पॉसिबल, सोमवार से शनिवार, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी सब पर

Loading...

Check Also

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ की अभिनेत्री स्वाति शर्मा ने अपने ऑनस्क्रीन ससुर अभय भार्गव से बांड को किया साझा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू उमंग के नए शो, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ ने अपने ...