Breaking News

गलत नीति के कारण बेरोजगारी व भ्रष्टाचार अपने चरम पर: शिप्रा अवस्थी

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष शिप्रा अवस्थी ( धौरहरा) ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि 400 रूपये में मिलने वाला गैस सिलेंडर आज 1100 रूपये का हो गया है पर सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस की सरकार में 400 रूपये में मिलने वाला गैस सिलेंडर श्रीमती स्मृति इरानी जी को महंगा लग रहा था आज वह कहां है वह इस पर कुछ बोलने को क्यों तैयार नहीं है। पीएम मोदी के कुछ खास पूंजीपति मित्र हैं जिनकी जेब में जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा जा रहा है। प्रदेश में गलत नीति के कारण बेरोजगारी व भ्रष्टाचार अपने चरम पर हैं।

शिप्रा अवस्थी ने आगे कहा कि भाजपा द्वारा अग्निवीर योजना के नाम पर युवाओं को छला गया। पहले पूरी तैयारी करो ट्रेनिंग करो और फिर धक्का मार कर बाहर निकाल दो। उन्होंने कहा कि जब युवा सड़क पर उतरे तब पीएम नरेंद्र मोदी ने युवाओं को डराया, धमकाया और कहा कि अगर तुम्हारी फोटो सरकार का विरोध करते हुए पाई गई कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार निजीकरण कर अपने पूंजीपति साथियों को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है। साथ ही उन्होंने प्रदेश की महिलाओं की स्थिति पर बात करते हुए कहा कि प्रदेश में आयदिन महिलाओं पर अत्याचार की घटनायें उजागर हो रहीं है। पीड़ित महिलाओं की रिपोर्ट तक नहीं दर्ज की जा रही है। ऐसा करते हुए सरकार आकड़ों को छुपाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने घरेलू बिजली में 18 से 23 प्रतिशत तक हुई बेतहाशा वृद्धि पर बात करते हुए कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी की मार से तो पहले ही प्रदेश की जनता की कमर टूट चुकी थी और अब भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार ने घरेलू बिजली पर वृद्धि कर उनकी मुशिकिलों को और बढ़ा दिया है। उन्होंने योगी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश को गढ्डा मुक्त बताने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार में पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद बतायें कि गढ्डा युक्त सड़के गढ्डा मुक्त कब होंगी?

शिप्रा अवस्थी ने अंत में कहा कि महंगाई, बेरोजगारी से पीड़ित जनता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर 2024 में होने वाले चुनाव में बदलाव के लिए मन बना चुकी है।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...