Breaking News

शॉट हुआ और मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा: ‘जाने जान’ में जयदीप अहलावत के प्रदर्शन पर करीना कपूर खान”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में बहुप्रशंसित फिल्म “जाने जान” के अंतिम जेल दृश्य में जयदीप अहलावत की असाधारण अभिनय क्षमता की प्रशंसा की। एक स्पष्ट रहस्योद्घाटन में, कपूर ने साझा किया कि कैसे, एक अभिनेता के रूप में अपने अनुभवी अनुभव के बावजूद, उन्होंने खुद को अहलावत के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित पाया। “जाने जान” के अंतिम दृश्य ने स्पष्ट रूप से कपूर पर एक अमिट छाप छोड़ी, जिसमें अहलावत की उद्योग के सबसे अनुभवी अभिनेताओं को भी मोहित करने की क्षमता का प्रदर्शन हुआ।

हाल ही में एक राउंडटेबल में जयदीप अहलवत के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, करीना ने खुलासा किया, “क्लोज-अप के साथ सुजॉय ने पहले मेरा एंगल किया, मेरा एंगल खत्म किया और फिर सुजॉय ने कहा अब जयदीप का एंगल और अचानक जयदीप ने किया। 24 साल के काम में, मेरे शॉट के बाद, मैं उस तरह का अभिनेता नहीं हूं, मैं ऐसा हूं जैसे मैंने यह कर लिया है, मैं चला गया हूं, जो भी हो, इसे छोड़ दो क्योंकि मैं हमेशा आत्मविश्वास से भरा अभिनेता रहा हूं और जाहिर तौर पर शॉट हुआ और मैं मैं स्तब्ध हो गया था जैसे मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा था। मैंने इस उद्योग में हर अभिनेता के साथ काम किया और मैंने सुजॉय से मेरा शॉट दोबारा लेने के लिए कहा और उन्होंने पूछा क्यों तो मैंने कहा कि उन्होंने (जयदीप) क्या किया है? मैंने कहा कि मुझे नहीं लगता ‘मुझे नहीं पता कि मैं कुछ फालतू की तरह महसूस करता हूं, इसे दोबारा करो, इसे फिर से करो और उसने कहा, नहीं, आप भी शानदार हैं।’

जैसा कि दर्शकों ने “जाने जान” में अहलावत के प्रदर्शन की बारीकियों की सराहना करना जारी रखा है, यह स्पष्ट है कि उनके समर्पण और कौशल ने उन्हें प्रशंसकों और उद्योग के साथियों दोनों का सम्मान दिलाया है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...