Breaking News

लॉन्ड्री केयर का अगला स्तर : एलजी के वॉशटावर की भारत में दमदार शुरुआत

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रैंड, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज भारत में अपने एलजी वॉशटावर के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा की है। यह वॉशटावर एलजी की उस प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है, जो हमारे कपड़े धोने के तरीके को पुनः परिभाषित करने पर आधारित है। यह एक यूनीबॉडी डिज़ाइन की पेशकश करता है, जो भारतीय घरों के लिए कपड़े धोने के अनुभव को पुनः परिभाषित करने का वादा करते हुए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों को सहजता से जोड़ता है। एलजी वॉशटावर कॉम्पैक्ट आकार (600 mm x 1655 mm x 660 mm) (चौड़ाई x ऊँचाई x गहराई) में उपलब्ध है। किसी भी स्थान पर आसानी से रखे जाने के लिए उपयुक्त यह वॉशटावर लॉन्ड्री का एक आदर्श समाधान प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

एलजी वॉशटावर एक इनोवेटिव यूनिबॉडी डिज़ाइन को शामिल करता है, जो अत्याधुनिक हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के समागम के साथ आता है। यह लॉन्ड्री एप्लायंसेज़ को पुनः परिभाषित करता है, ताकि उपयोगकर्ताओं को कपड़े धोने के शानदार अनुभव प्रदान किए जा सके। इसका सेंटर कंट्रोल पैनल, उपयोगकर्ताओं के लिए आसान पहुँच और नियंत्रण सुनिश्चित करता है। इसकी एर्गोनॉमिक डिज़ाइन सिर्फ स्थान के उपयोग को ही अधिकतम नहीं करती है, बल्कि उस क्षेत्र की सौंदर्य अपील को भी बढ़ाती है, जहाँ इसे रखा गया है। एलजी वॉशटावर हरे / बेज रंग के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री होंग जू जियोन, एमडी- एलजी इंडिया, ने कहा, “लॉन्ड्री समाधान की दुनिया में एलजी वॉशटावर एक उल्लेखनीय मील का पत्थर है। यह बेहतर लॉन्ड्री अनुभव प्रदान करने वाले हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर को सहजता से जोड़ता है, जो न सिर्फ कुशल है, बल्कि जगह की बचत करने वाला और देखने में आकर्षक भी है। अपनी एआई-संचालित तकनीक के साथ, यह वॉशटावर कपड़े धोने के मामले में अनुमान लगाने से रोकता है और आपके कपड़ों को अत्यंत सावधानी से संभालना सुनिश्चित करता है।”

यह वॉशटावर उन्नत और उत्कृष्ट सुविधाओं से लैस है, जो आपके लॉन्ड्री संबंधी तमाम कार्यों को सुव्यवस्थित करता है। एआई डीडी® (ऑटो सेंस एआई डीडी®) तकनीक न सिर्फ आपके कपड़ों के लिए सबसे उपयुक्त धुलाई पैटर्न की पहचान करती है, बल्कि उन्हें अत्यधिक देखभाल भी प्रदान करती है। क्विक वॉश और क्विक ड्राई के साथ मिलकर ‘प्रीपेयर टू ड्राई’ विकल्प, दैनिक दिनचर्या में सुविधा की एक अतिरिक्त परत जोड़ते हुए महज़ एक घंटे में कपड़े धोने का काम कुशलता से पूरा करता है।

एलजी वॉशटावर कपड़ों के लिए उन्नत सफाई अनुभव की पेशकश करता है। टर्बोवॉश 360™ सुविधा के साथ, लॉन्ड्री को महज़ 39 मिनट (उक्त समय प्रोडक्ट के उपयोग के आधार पर भिन्न हो सकता है। ये आँकड़ें आंतरिक परीक्षणों के आधार पर निकाले गए हैं) में पूरी तरह से साफ किया जा सकता है, जिससे समय की बचत के साथ ही साथ कपड़े ताजा और जीवंत बने रहते हैं। एलजी एलर्जी केयर साइकिल घर की धूल के कणों को कम करती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को ताजे स्वच्छ और पूरी तरह से सूखे कपड़े पहनने में आत्मविश्वास और आराम का एक नया स्तर मिलता है।

इसके अतिरिक्त, वॉशटावर की स्मार्ट पेयरिंग™ सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि ड्रायर की साइकिल स्वचालित रूप से वॉशर की सेटिंग्स के साथ सिंक हो जाती है। यह सुविधा कपड़ों को धोने से लेकर सुखाने तक की निर्बाध प्रक्रिया की पेशकश करती है।

नवीनतम डिज़ाइन, उत्कृष्ट सुविधाओं और उन्नत सफाई क्षमताओं के संयोजन से परिपूर्ण एलजी वॉशटावर भारतीय लॉन्ड्री इंडस्ट्री में एक गेम-चेंजर है। यह क्राँतिकारी लॉन्ड्री समाधान आपके घर की सुंदरता को बढ़ावा देने के साथ ही साथ जगह की बचत करने और कुशल लॉन्ड्री अनुभव प्रदान करता है। एलजी वॉशटावर 2,75,000 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...