Breaking News

SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आई जियोनी की नई स्मार्टवॉच

नई दिल्ली। जियोनी ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह जियोनी Smartwatch 7 है। नई स्मार्टवॉच पिछले साल आई जियोनी स्मार्टवॉच 5 की सक्सेसर है। जियोनी की यह वियरेबल डिवाइस राउंड शेप्ड डॉयल में आई है। स्मार्टवॉच 3 कलर ऑप्शंस में आई है। स्मार्टवॉच में रियल-टाइम SpO2 मॉनिटरिंग, 24 घंटे रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग की सहूलियत दी गई है।

जियोनी स्मार्टवॉच 7 में 1.3 इंच का फुल-टच TFT डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट है। जियोनी की इस स्मार्टवॉच को Android 5.1 या इससे ऊपर और iOS 9.0 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले डिवाइसेज के साथ पेयर किया जा सकता है।

पेयरिंग के बाद यूजर्स रिमोट कैमरा और कॉल एंड मेसेज के लिए नोटिफिकेशन अलर्ट्स जैसे फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं। जियोनी की इस स्मार्टवॉच में 130 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 7 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 4 दिन का यूज टाइम देती है।

स्मार्टवॉच में उपलब्ध स्पोर्ट्स मोड यूजर्स को वॉकिंग, रनिंग, साइक्लिंग, स्किपिंग, बॉस्केटबॉल, बैडमिंटन और फुटबॉल जैसी ऐक्टिविटीज ट्रैक करने की सहूलियत देते हैं। जियोनी की StylFit GSW7 स्मार्टवॉच में रियल-टाइम Spo2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग की सुविधा है। यह स्मार्टवॉच IP-67 रेटेड वॉटरप्रूफ डिवाइस है। जियोनी इस स्मार्टवॉच पर 1 साल की वॉरंटी दे रही है। वहीं, इसके स्ट्रैप पर 6 महीने की वॉरंटी मिल रही है।

जियोनी Smartwatch 7 फ्लिपकार्ट पर 3,999 रुपये के प्राइस के साथ लिस्टेड है। यह स्मार्टवॉच टील ग्रीन, मिमी पिंक और मैट ब्लैक इन 3 कलर ऑप्शन में आ रही है। जियोनी की इस स्मार्टवॉच की सेल 13 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Loading...

Check Also

वीवो ने भारत में लॉन्च किया स्मार्टफोन वाई73, जानें खासियत और कीमत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी विवो ने लंबे इंतजार के बाद गुरुवार को भारतीय ...