Breaking News

शोमैन सुभाष घई को श्री राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने का निमंत्रण मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई, जो ‘परदेस’, ‘कर्मा’ जैसी अपनी फिल्मों के माध्यम से राष्ट्रवाद का प्रचार करने के लिए भी जाने जाते हैं, ने अब 21 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह की शानदार अतिथि सूची में जगह बना ली है।

दिलचस्प बात यह है कि सुभा घई ने हाल ही में अपने प्रतिष्ठित गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ को संस्कृत में रीक्रिएट किया है, जिसने दिल जीत लिया।

इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में हिंदी सिनेमा उद्योग की कई प्रतिष्ठित हस्तियां मौजूद रहेंगी, जिनमें अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, खेर, शंकर महादेवन, सोनू निगम, अक्षय कुमार और कई अन्य दिग्गज शामिल होंगे।

अपनी गहरी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, सुभाष घई ने एक हार्दिक उद्धरण साझा करते हुए कहा, “इस ऐतिहासिक उद्घाटन का हिस्सा बनकर मेरा दिल बेहद खुशी से भर गया है। श्री राम मंदिर का निर्माण सिर्फ एक सांस्कृतिक मील का पत्थर नहीं है, बल्कि समृद्ध विरासत का एक प्रमाण है।” और आध्यात्मिकता जिसे हमारा देश अपनाता है।”

यह क्षण देश में एक ऐतिहासिक उत्सव का प्रतीक है और दिव्यता को देखने के लिए केवल प्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रित किया गया है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...