Breaking News

उभरते सितारे : इन अभिनेता और अभिनेत्रियों ने 2023 में बड़े परदे पे किया डेब्यू

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : वर्ष 2023 में कई होनहार अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में पदार्पण किया है, जिनमें से प्रत्येक सिल्वर स्क्रीन पर अपनी अनूठी प्रतिभा लेकर आए हैं। मनोरंजक प्रदर्शन से लेकर साहसी स्टंट तक, इन नवागंतुकों ने उद्योग में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। आइए उन डेब्यू के बारे में जानें जिन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

  1. “किसी का भाई किसी की जान” में शेहनाज गिल
    उद्योग में एक उल्लेखनीय प्रवेश करते हुए, शहनाज़ गिल ने सलमान खान की सलाह के तहत एक परियोजना, फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से अपनी शुरुआत की। गिल की करिश्माई उपस्थिति और प्रदर्शन ने फिल्म में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी, जिससे देखने के लिए एक नए चेहरे के रूप में उनकी क्षमता प्रदर्शित हुई।
  2. “फैरे” में अलिज़ेह अग्निहोत्री
    अलिजे अग्निहोत्री “फैरे” में अपनी पहली भूमिका के साथ सुर्खियों में आईं। हाई स्कूल की टॉपर नियति का किरदार निभाते हुए, जो खुद को एक जाल में फंसा हुआ पाती है, अग्निहोत्री ने एक ठोस प्रदर्शन किया है जो शुरू से ही उनकी अभिनय क्षमता और जटिल भूमिकाओं को संभालने की क्षमता को प्रदर्शित करता है।
  3. तुषार खन्ना “स्टारफिश” में
    तुषार खन्ना ने न केवल “स्टारफिश” से बॉलीवुड में प्रवेश किया, बल्कि फिल्म के लिए स्कूबा डाइविंग सीखकर खुद को इस भूमिका के लिए समर्पित कर दिया। प्रभावशाली ढंग से, खन्ना ने अपने पहले प्रदर्शन में प्रामाणिकता जोड़ते हुए, अपने सभी स्टंट किए। शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता स्पष्ट है, जो उन्हें उनके अभिनय और शारीरिक कौशल दोनों को देखने के लिए एक नवोदित कलाकार बनाती है।
  4. “डोनो” में राजवीर देओल
    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के बेटे के रूप में सिनेमाई दुनिया में कदम रखते हुए, राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शंस की “डोनो” से अपनी शुरुआत की। 5 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी हैं। नवोदित अभिनेता ने एक पारिवारिक नाटक में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया, जो कि देओल परिवार में प्रतिभा की विरासत को जारी रखने का वादा करता है।
  5. “UT69” में राज कुंद्रा
    उद्यमी राज कुंद्रा ने “यूटी69” से बॉलीवुड में अप्रत्याशित शुरुआत की, जहां उन्होंने अपनी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाई। अभिनय में उनका प्रवेश एक अद्वितीय परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है, और दर्शकों को घटित घटनाओं में उनका पक्ष देखना पसंद आया।
  6. “डोनो” में पलोमा ढिल्लों
    “डोनो” में राजवीर देओल के साथ स्क्रीन साझा करते हुए, प्रशंसित अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों भी अपनी शुरुआत कर रही हैं। राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म, पलोमा को बॉलीवुड में एक नए चेहरे के रूप में पेश करती है, जो उद्योग में संभावित उज्ज्वल भविष्य की ओर इशारा करती है।

2023 के ये नवोदित कलाकार बॉलीवुड में विविध प्रकार की प्रतिभाएं और पृष्ठभूमि लेकर आए हैं, जो नई ऊर्जा और दृष्टिकोण के ताज़ा प्रवाह का वादा करते हैं। जैसे ही वे सिनेमा की दुनिया में अपना पहला कदम रखते हैं, दर्शक उत्सुकता से भारतीय सिनेमा के निरंतर विकसित होते परिदृश्य में उनके विकास और योगदान को देखने का इंतजार करते हैं।।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...