Breaking News

एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार हैं राज कुंद्रा…..!

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हमें बताया गया है कि राज कुंद्रा, जो यूटी69 में अपनी शानदार शुरुआत के लिए जाने जाते हैं, ने एक प्रतिष्ठित निर्देशक और अनुभवी निर्माता के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए एक नई सिनेमाई साहसिक फिल्म के लिए हामी भर दी है। इस बार, नवोदित अभिनेता आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर में अपनी प्रतिभा का एक अलग पहलू उजागर करने के लिए तैयार है।

अपने पहले प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित करने के बाद, अपनी बायोपिक में कुंद्रा की अभिनय कुशलता ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की। अंदरूनी सूत्रों से पता चलता है कि सहयोग में एक हाई-प्रोफाइल निर्देशक और एक अनुभवी निर्माता शामिल हैं, जो महत्वपूर्ण परिमाण के साथ एक परियोजना की शुरुआत का संकेत देते हैं। जबकि इस रोमांचक उद्यम के विवरण का बेसब्री से इंतजार है, हम अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं की भागीदारी के बारे में सुनते हैं, जिससे फिल्म को लेकर प्रत्याशा बढ़ जाती है।

सूत्र बताते हैं, “राज कुंद्रा अपने यूटी 69 डेब्यू से आश्चर्यचकित रह गए और उन्हें एक्शन थ्रिलर में देखना दिलचस्प होगा। वह मुख्य भूमिका निभाएंगे! एक अनुभवी फिल्म निर्माता द्वारा निर्मित एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए तैयारी की जा रही है। इसकी मुंबई शूटिंग इस अप्रैल में होगी। कुंद्रा को गहन प्रशिक्षण से गुजरना होगा, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वह एक दुर्जेय चरित्र में तब्दील हो जाएं जो दर्शकों को रहस्य, कौशल और एड्रेनालाईन से भरे एक्शन से भरी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएगा।”

जैसा कि इस साल शूटिंग शुरू होने के बारे में खबरें आ रही हैं, चर्चा यह है कि एक्शन थ्रिलर के लिए ये कलाकार जल्द ही प्रशिक्षण ले रहे हैं क्योंकि निर्देशक सेट पर परफेक्शन चाहते हैं। इस अनाम परियोजना पर आगे के अपडेट के लिए बने रहें जो सिनेमा की निरंतर विकसित होती दुनिया में एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...