Breaking News

राधिका मदान : टालिन फिल्म फेस्टिवल जूरी में पहली भारतीय अभिनेत्री के रूप में एक ट्रेलब्लेज़र

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : वैश्विक फिल्म विशेषज्ञ निकोलस सेलिस लोपेज, रॉन फोगेल, डायना इलिजाने और रान हुआंग के साथ टालिन फिल्म फेस्टिवल में जूरी में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं राधिका मदान

असाधारण रूप से प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री, राधिका मदान, प्रतिष्ठित तेलिन फिल्म महोत्सव की जूरी की शोभा बढ़ाने वाली अग्रणी भारतीय अभिनेत्री के रूप में इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। इस मील के पत्थर में महत्व की एक अतिरिक्त परत जोड़ने वाला तथ्य यह है कि पिछले साल, ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल के 26 वें संस्करण के दौरान प्रदर्शित अपनी फिल्म “सना” के लिए राधिका मदान महोत्सव में उपस्थित थीं। इस बार, वह अपने काम का प्रचार करने वाली अभिनेत्री के रूप में नहीं, बल्कि जूरी के एक प्रतिष्ठित सदस्य के रूप में लौटी हैं, जो दुनिया भर की उत्कृष्ट फिल्मों का मूल्यांकन करने और उनका जश्न मनाने के लिए अपनी गहरी अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञता प्रदान कर रही हैं।

ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल, जिसे PÖFF (पिमेडेट ओडे फिल्मीफेस्टिवल) के नाम से भी जाना जाता है, एक वार्षिक सिनेमाई उत्सव है जो नवंबर के अंत में एस्टोनिया के सुरम्य शहर तेलिन में आयोजित किया जाता है। यह उत्तरी यूरोप में एकमात्र एफआईएपीएफ-मान्यता प्राप्त प्रतिस्पर्धी फीचर फिल्म महोत्सव के रूप में एक प्रतिष्ठित स्थान रखता है। ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल का 27वां संस्करण 3 नवंबर से 18 नवंबर, 2023 तक चलने वाला है और इसने पहले से ही वैश्विक फिल्म समुदाय के भीतर उत्साह पैदा करना शुरू कर दिया है।

राधिका मदान जूरी सदस्यों के एक प्रतिष्ठित पैनल में शामिल होंगी, जिसमें मेक्सिको के निकोलस सेलिस लोपेज़ शामिल हैं, जो जूरी के प्रमुख के रूप में कार्यरत हैं, साथ ही इज़राइल से रॉन फोगेल, जर्मनी से डायना इलिजाने और चीन से रान हुआंग भी शामिल हैं। वह कहती हैं, “मैं तेलिन फिल्म फेस्टिवल में इस विविध और प्रतिभाशाली जूरी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह सिनेमा का एक वैश्विक उत्सव है, और मैं जजों के इस अविश्वसनीय पैनल में अपने दृष्टिकोण का योगदान करने के लिए उत्साहित हूं।”

राधिका मदान अपने क्षितिज को और व्यापक बनाने और अपने उल्लेखनीय करियर पथ को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके सबसे हालिया प्रयास में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित “सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो” शामिल है, जबकि उनकी आगामी परियोजनाओं में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित “सोरारई पोटरू” का रीमेक शामिल है, जो पहले से ही संभावित ऑस्कर दावेदार के रूप में चर्चा पैदा कर रहा है, जिसमें अक्षय के अलावा कोई नहीं है। कुमार, “रूमी की शराफत”, प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता प्रशांत भाग्य द्वारा अभिनीत, और “एस” !

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...