Breaking News

पुलकित सम्राट ने रोमांटिक तबला सेरेनेड से गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा को सरप्राइज दिया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बॉलीवुड हार्टथ्रोब पुलकित सम्राट, जो फुकरे फ्रेंचाइजी और हाल ही में रिलीज़ हुई फुकरे 3 में शो चुराने के लिए जाने जाते हैं, ने प्रशंसकों और उनकी प्रेमिका कृति खरबंदा को एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन से आश्चर्यचकित कर दिया है – उनकी नई तबला वादन क्षमता।

घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ में, पुलकित ने अपनी संगीत संबंधी योग्यता दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सिल्वर स्क्रीन से परे अपनी बहुमुखी प्रतिभा में एक और परत जोड़ दी। प्रशंसकों के साथ साझा किए गए वीडियो में अभिनेता को तबले की लयबद्ध थाप में डूबे हुए दिखाया गया है, जो न केवल एक नया जुनून प्रदर्शित कर रहा है, बल्कि प्रवीणता का सराहनीय स्तर भी प्रदर्शित कर रहा है।

“नई चीजें सीखने के लिए। पुरानी चीजों को अपनाने के लिए। #happynewyear
प्रिय #2024, अपने पूर्ववर्ती की तरह दयालु बनें।
पुनश्च: @कृति.खरबंदा की अद्भुत अभिव्यक्ति की प्रतीक्षा करें! काश आप इसे देख पाते. अनमोल! मैं उसे आश्चर्यचकित करने और हर दिन उसे परेशान करने के लिए बहुत सी चीजें सीख सकता हूं!” उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया।

पुलकित की प्रेमिका और अपने आप में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री कृति खरबंदा वीडियो में अपने आश्चर्य और प्रशंसा को रोक नहीं सकीं। एक स्पष्ट क्षण में, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुझे बजाना आता है?” (“आप जानते हैं कि कैसे खेलना है?”) – प्रशंसकों की सामूहिक भावना को पूरी तरह से व्यक्त करता है जो इस अप्रत्याशित रहस्योद्घाटन से समान रूप से आश्चर्यचकित थे।

चाहे स्क्रीन पर हो या तबले के पीछे, पुलकित ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है, यह साबित करते हुए कि मनोरंजन की दुनिया में हमेशा जो दिखता है उससे कहीं अधिक होता है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...