Breaking News

राशा की माँ के रूप में पहचाने जाने पर गर्व करते हुए, रवीना टंडन ने एक हार्दिक नोट लिखा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में एक मार्मिक नोट साझा किया, जिसमें राशा थडानी की मां के रूप में पहचाने जाने पर उन्हें जो खुशी और गर्व महसूस हुआ, उसे व्यक्त किया। हार्दिक संदेश में, रवीना अपनी बेटी के साथ जुड़े होने की गहरी भावना को दर्शाती है और राशा को उसके जुनून और सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है।

अभिनेत्री “राशा की माँ” के रूप में पहचाने जाने पर गर्व व्यक्त करती है। अपने पिता के अनुभव से प्रेरणा लेते हुए, उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रवीना के पिता के रूप में पहचाने जाने पर बहुत गर्व व्यक्त किया था। यह भावना उस खुशी की मार्मिक पृष्ठभूमि के रूप में काम करती है जिसे रवीना अब अनुभव कर रही है क्योंकि वह भी अपनी बेटी के नाम से पहचानी जाती है।

यह स्वीकार करते हुए कि राशा को अपना रास्ता खुद बनाना है और खुद को साबित करना है, रवीना ने अपनी बेटी की सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “हर माता-पिता को गर्व की अनुभूति होती है जब उन्हें उनके बच्चों के नाम से जाना जाता है, मेरे पिता हमेशा कहा करते थे कि रवि टंडन से उन्हें रवीना के पिता के रूप में जाने जाने पर गर्व महसूस होता है, और अब मुझे रशा के नाम से बुलाए जाने पर गर्व महसूस होता है।” माँ। उसे अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है और खुद को साबित करना है, उम्मीद है कि उसे अपने जुनून का पालन करने और अपने सपने को जीने और आपका दिल जीतने का मौका मिलेगा जिसके लिए मुझे यकीन है कि वह कड़ी मेहनत करेगी लेकिन तब तक धन्यवाद @filmygyan उस दयालुता के लिए जो आपने उसे दी है”

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...