Breaking News

“नताशा के किरदार के ज़रिये मुझे नारीत्व की शक्ति और गहराई से जुड़ने में मदद मिली” : हिना खान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : लोकप्रिय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान खुश हैं कि 2022 में, रंगमंच से जुड़ने का उनका सपना पूरा हो गया है. हिना नज़र आएँगी ज़ी थिएटर के टेलीप्ले ‘षड़यंत्र’ में जिसमें वह नताशा की भूमिका निभा रही हैं जो एक कंस्ट्रक्शन कंपनी की मालकिन और एक प्यारी पत्नी है. नताशा अचानक खुद को एक त्रासदी के रूबरू पाती है और ये घटना उसे अपने रिश्तों का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए मजबूर करती है। चंदन रॉय सान्याल उनके पति रोहन की भूमिका निभाते हैं जबकि कुणाल रॉय कपूर एक पुलिस वाले मोहन खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं।

हिना कहती हैं, “नताशा का किरदार निभाने से मुझे नारीत्व की शक्ति और गहराई से जुड़ने में मदद मिली और भले ही कुछ दृश्य शारीरिक और भावनात्मक रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण थे, लेकिन मैंने इस चरित्र के ग्राफ से बहुत कुछ सीखा। मुझे उम्मीद है कि मैं छोटे और बड़े पर्दे पर इसी तरह की कहानियां चुनना जारी रखूंगी। अपने सभी प्रशंसकों से कहना चाहती हूं कि वे ‘षड़यंत्र’ को ज़रूर देखें क्योंकि इसमें चंदन और कुणाल ने शानदार काम किया है और मैंने भी पूरे दिल से नताशा को निभाया है. मैं चाहूँगी की आप सब हमारे इस प्रयास को ज़रूर देखें!”

हिना कहती हैं. “‘षडयंत्र’ एक रहस्यपूर्ण, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें कई आश्चर्यजनक मोड़ हैं! किसी टेलीप्ले के साथ यह मेरा पहला अनुभव है और इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ सीखने का मौका दिया है और साथ ही अपने क्षितिज को व्यापक बनाने का एक शानदार अवसर प्रदान किया है। चंदन रॉय सान्याल, गणेश यादव और कुणाल जैसे अनुभवी रंगमंच के कलाकारों के साथ काम करने का भी ये एक अच्छा अवसर था और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा ”।

हिना इस बात को लेकर थोड़ी घबराई हुई थी कि क्या वह अपने सह कलाकारों की निपुणता से तालमेल बैठा पायेंगी और वे कहती हैं, “मैं अंततः अच्छा काम कर पायी क्योंकि सभी कलाकारों ने मेरी मदद की और मुझे प्रोजेक्शन, ब्लॉकिंग जैसे अवधारणाओं से परिचित कराया । हमारे निर्देशक गणेश यादव ने भी पात्रों की सुष्मताओं से हमें परिचित करवाया. एक परिवार की तरह मिलजुल कर हमने बहुत सी खुशगवार यादें बनाई। मैं कहूंगी कि इस अनुभव ने मुझे और अधिक आत्मविश्वासी अभिनेत्री बना दिया है।

गणेश यादव द्वारा निर्देशित इस टेलीप्ले में श्रुति बापना, अनंग देसाई और सुमुख भी हैं और यह डिश टीवी और डी2एच रंगमंच एक्टिव और एयरटेल थिएटर पर रात 8 बजे प्रसारित होगा। यह Zee5 पर भी उपलब्ध है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के रोमांटिक ड्रामा शो ‘क्योंकि तुम ही हो’ में जल्द नज़र आएँगे दर्शकों के पसंदीदा अभिनेता अमर उपाध्याय   

इस शो में अमर उपाध्याय, हर्ष नागर और प्रियंका धवले की नई तिकड़ी आएगी मुख्य ...