Breaking News

पश्मीना रोशन ने एक वीडियो शेयर कर “मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन, संतुष्टिदायक पल” बताया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पश्मीना रोशन की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। जब से फिल्म रिलीज़ हुई है, ट्रेड, क्रिटिक्स, प्रशंसक और दर्शक फिल्म में पश्मीना रोशन के अभिनय, आकर्षण और स्क्रीन प्रेजेंस को लेकर वाकई चर्चा में हैं। पहले फ्रेम से लेकर आखिरी फ्रेम तक, पश्मीना ने खुद को सान्या के किरदार में सहजता से ढाल लिया है और उनका आत्मविश्वास भरा रूप सब कुछ बयां कर देता है।

पश्मीना की मौजूदगी ने वाकई इस युवा रोमांटिक ड्रामा में ताज़गी का संचार किया। फिल्म में सान्या के रूप में उनका चुलबुला रूप, मौजूदगी और उनका वाइब वाकई उनकी अंतर्निहित स्टार पावर को दर्शाता है।

अपनी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के लिए मिल रहे प्यार और प्रशंसा से अभिभूत, युवा स्टार पश्मीना रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने छोटे बच्चे के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए पश्मीना रोशन ने कैप्शन दिया,
“छोटा सितारा! यह वाकई मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन और संतुष्टिदायक पल है। 🥹♥️”

पश्मीना रोशन के चेहरे पर मुस्कान साफ ​​तौर पर दिखाती है कि अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म में मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। अपनी मौजूदगी और अभिनय से पश्मीना ने यह साफ कर दिया है कि अभिनेत्री निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा में देखने लायक स्टार हैं। रोहित और पश्मीना के बीच की केमिस्ट्री फिल्म में ताजगी भरी हवा की तरह है और दर्शक इसकी तारीफ कर रहे हैं।

युवा प्रेम पर आधारित आधुनिक फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” एक भावनात्मक और मनोरंजक यात्रा का वादा करती है और अब सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...