Breaking News

Nubia RedMagic 6S Pro गेमिंग स्मार्टफोन इस दिन ग्लोबल बाजार में होंगे लांच

नयी दिल्ली। Nubia ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही Red Magic सीरीज का गेमिंग स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करेगा। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है कि Nubia Red Magic 6S Pro गेमिंग स्मार्टफोन को 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। अपकमिंग Red Magic 6S Pro स्मार्टफोन के पोस्टर से पता चलता है कि यह फोन Qualcomm Snapdragon 888 Plus प्रोसेसर, 165Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन, वर्टिकल रियर थ्री कैमरा और सेंट्रिफूगल फैन के साथ पेश किया जा सकता है।

नुबिया का यह गेमिंग स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। Nubia Red Magic 6S Pro स्मार्टफोन को मॉडल नंबर NX669J-S के साथ स्पॉट किया गया है। यह फोन 120W चार्जर के साथ पेश किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने इस साल मार्च महीने में Red Magic 6 सीरीज के गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किये थे। कंपनी ने दो स्मार्टफोन Red Magic 6 और Red Magic 6 Pro को लॉन्च किया था।

ubia Red Magic 6S Pro स्मार्टफोन में 6.8-इंच का AMOLED सुपर कॉम्पेटिटिव स्क्रीन दिया जाएगा। यह पहले स्मार्टफोन होगा जिसमें 165Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही टच सैंपलिंग रेट की बात करें तो सिंगल फिंगर में यह 500Hz और मल्टी फिंगर में 360Hz है। इसके साथ ही फोन में 10bit कलर डेप्थ और 100% DCI-P3 कलर गौमट सपोर्ट मिलेगा।

नुबिया के अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को एक्सट्रीम परफॉर्मेंस मिले इसके लिए इस फोन में Snapdragon 888 Plus चिपसेट दिया जाएगा। इसके साथ ही Red Magic 6 सीरीज में ICE6.0 मल्टी डाइमेंशनल कूलिंग सिस्टम दिया गया है। Red Magic 6 में दिए बिल्ट इन फैन की स्पीड 18,000 rpm और Red Magic 6 Pro की मैक्सिमम फैन स्पीड 20,000 rpm है।

कंपनी का कहना है इन स्मार्टफ़ोन में ब्रशलैस मोटर दी है जिसके चलते फ़ास्ट स्पीड पर भी ये आवाज़ नहीं करती हैं। फ़ैन का नॉइस 28db है। इसके साथ ही फोन में यूनीक एल्यूमिनियम आइस ब्लेड हीट डिस्सिपेशन डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा जो 18,000 स्क्वायर मिलीमीटर तक के एरिया को कवर करता है। इसके साथ ही यह सीपीयू के टेंपरेचर को 16 डिग्री और फोन के टेंपरेचर को 3 डिग्री तक कम करता है। अपकमिंग Red Magic 6S Pro को लेकर अटकलें है कि इसका डिजाइन Red Magic 6 की तरह ही होगा।

Loading...

Check Also

20 से ज्यादा एंड्रॉयड ऐप्स में पाया गया खतरनाक सॉफ्टवेयर PhoneSpy, ऐसे रहें सेफ

एंड्रॉयड फोन यूजर्स को फिर से सावधान हो जाने की जरूरत है। एक नए स्पाईवेयर ...