Breaking News

‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ में जल्द होगी यशोदा और नंद के रूप में नाजिया हसन और जतिन भाटिया की एंट्री !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ की मनमोहक दुनिया में एक नए मोड़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि इस शो में जल्द ही दो नए किरदारों की एंट्री होने वाली है जो हैं कृष्ण के प्यारे माता-पिता। इस शो में एक ओर जहाँ यशोदा के रूप में प्रतिभाशाली अभिनेत्री नाजिया हसन की एंट्री दिल को छू लेगी वहीं आकर्षक जतिन भाटिया, नंद के रूप में दर्शकों का दिल जीतेंगे। इन दोनों के आगमन से इस कहानी में कई नई परतें जुड़ेंगी, जिससे यह प्रशंसकों के लिए एक अविस्मरणीय क्षण बन जाएगा। इनके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वे आस्था और भक्ति की इस खूबसूरत यात्रा में कई नए तार जोड़ेंगे।

‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ शो के कलाकारों की तुड़की में शामिल होने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए अभिनेत्री नाज़िया हसन ने कहा, “मैं शेमारू टीवी पर ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ के कलाकारों की सूचि में शामिल होने और यशोदा का किरदार निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। भगवान कृष्ण के जीवन में यशोदा माँ एक सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वे श्री कृष्ण के माँ के रूप में, बिना किसी शर्त के उन्हें खूब सारा प्यार, दुलार, उनकी देखभाल और मार्गदर्शन का प्रतीक हैं। इस किरदार को निभाना मुझे एक गहरा अनुभव दिलाएगा और मैं भगवान कृष्ण की दिव्य यात्रा को आकार देने में यशोदा की भूमिका का सार सामने लाने के लिए उत्साहित हूं।”

नाजिया ने शो में आध्यात्मिक और सांस्कृतिक बातों पर जोर देते हुए कहा, “इस शो का हिस्सा बनना सिर्फ एक किरदार निभाने से कहीं अधिक है, यह आध्यात्मिक और सांस्कृतिक सीख की एक यात्रा है। ऐसे में ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ यह शो एक सार्थक माध्यम के रूप में कार्य करता है। दर्शक हमारी सांस्कृतिक विरासत की समृद्ध कहानियों में खोने के लिए तैयार हो जाएं जहाँ उन्हें हमारे किरदारों से कई सीख मिलेगी और वे भगवान कृष्ण से खुदको जोड़ पाएंगे।”

जतिन भाटिया ने अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा, “मैंने शो ‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ शो में नन्द के किरदार को चुना क्योंकि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका है, जो भगवान कृष्ण के जीवन के बहुत करीब है और इसे निभाने का अनुभव अपने आप में बहुत खूबसूरत है। इसके अतिरिक्त, यह पौराणिक या सामाजिक-पौराणिक शो एक विशेष चुनौती पेश करता है जिससे हमें कई नई चीजें सीखने का अवसर मिलता है।”

शो के महत्व के बारे में बात करते हुए, जतिन भाटिया कहते हैं, “मुझे लगता है कि यह शो हमारी नई पीढ़ी और वास्तव में, सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए बहुत शानदार है क्योंकि यह भगवान कृष्ण और महान भारतीय पौराणिक कथाओं के बारे में हमें ज्ञान प्रदान करता है। मेरा मानना है कि मेरे नंद बाबा के किरदार को भी दर्शकों से बहुत प्यार मिलेगा क्योंकि इससे उन्हें यह अनुभव करने का मौका मिलेगा कि कैसे नंद बाबा ने भगवान श्री कृष्ण के प्रति पिता जैसा प्रेम व्यक्त किया और विभिन्न चुनौतियों का सामना किया।”

‘तुलसीधाम के लड्डू गोपाल’ शो में नंद और यशोदा के रूप में नाजिया और जतिन के इस नए अवतार का गवाह बनें और देखें की कैसे यह दोनों इस यात्रा में कई नई परतों को जोड़ते हैं। प्रेम, भक्ति को प्रदर्शित करती इस उत्कृष्ट कहानी से जुड़े हर सोमवार से शनिवार, रात 8:00 बजे केवल शेमारू टीवी पर !

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...