Breaking News

“मेरी खुशी की जगह !” सर्जरी के बाद पहली बार जिम जाने पर अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने कैप्शन लिखा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शमिता शेट्टी भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, शमिता अपने व्यक्तित्व से दर्शकों को चकित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री जो एक बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं, बार-बार अपने वर्कआउट रूटीन और फिटनेस पोस्ट और वीडियो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आती हैं।

पिछले महीने, शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एंडोमेट्रियोसिस की सर्जरी के बारे में पोस्ट किया। क्योंकि वह ठीक होने की राह पर चल रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा,

“सर्जरी के बाद मुझे जिम में वापस जाने में थोड़ा समय लगा क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी अनुमति नहीं थी, लेकिन मैं खुश हूं कि मैं आखिरकार फिर से ट्रेनिंग कर रही हूं! मेरे लिए वेट ट्रेनिंग कभी भी एक काम नहीं रही.. यह जिम में एक जुनून है। मेरी खुशी की जगह ❤️ अब हर रोज़ आलस्य से लड़ रही हूँ क्योंकि शरीर को कम ज़ोरदार शारीरिक गतिविधि की आदत हो गई है, लेकिन मुझे यकीन है कि मांसपेशियों की याददाश्त मुझे फिर से खुद जैसा महसूस कराएगी ❤️ हमेशा आभार ❤️ #weighttraining #workout #workoutmotivation #rehabworkout #stronggirl #workoutwithshamita #love #gratitude”

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...