Breaking News

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में मेरा किरदार समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सामर्थ्यपूर्ण है : अभय भार्गव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्रतिष्ठित अभिनेता अभय भार्गव शेमारू उमंग के नए शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ के साथ एक बार फिर पर्दे पर नजर आ रहे हैं। अभय भार्गव अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए और सौम्य व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। वे अपने प्रदर्शन से उनकी अभिनय की एक अनोखी छाप छोड़ने के लिए प्रसिद्ध है, जिसमें एकता कपूर के प्रोडक्शन में उनका उल्लेखनीय काम भी शामिल है।

अभय भार्गव फिर एक बार एकता कपूर के साथ जुड़ते हुए शेमारू उमंग और बालाजी टेलीफिल्म्स के नए शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में दिखाई देंगे। वे आशी, जिसका किरदार स्वाति शर्मा निभा रही हैं, के प्यारे और दयालु ससुर के किरदार में नजर आएँगे। यह कहानी हमें ससुर और बहु के रिश्ते को गहराई से समझने में मदत करेगी और उस रिश्ते को एक नई परिभाषा प्रदान करेगी। यह शो सदियों से चलती आ रही धारणा में बदलाव लाएगा कि एक लड़की के माता-पिता जितना प्यार उसे उसके ससुराल वाले नहीं कर सकते।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए, अभय भार्गव कहते हैं, “मेरा किरदार अमित एक प्रगतिशील व्यक्ति है, जो परिवार को सबसे ज्यादा महत्व देता है, खासकर आशी को, जो न सिर्फ उनकी बहू है, बल्कि उन्हें वह अपनी बेटी की तरह भी प्यार करता है। मेरा मानना है कि जब एक महिला की शादी हो जाती है, तो वह जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत करती है, और उसके परिवार के रूप में यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम यह सुनिश्चित करें कि वह उसके ससुराल को अपने घर जैसा महसूस करे और उसे वही प्यार मिले, जैसा उसे अपने घर में मिला था। बहु एक अनमोल उपहार है, और यह हमारा कर्तव्य है कि हम उन्हें अपनी बेटियों के समान स्नेह के साथ अपने परिवार में अपनाएँ।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना है कि मेरा किरदार अमित, बहू और ससुर के रिश्तों के प्रति समाज की विचारधारा में सकारात्मक बदलाव लाने की क्षमता रखता है। अमित और आशी का बंधन इस बात का प्रमाण है कि परिवार में प्यार कभी अलग नहीं होता। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे द्वारा निभाए गए किरदार से मूल्यवान सबक सीखेंगे, जिससे भारतीय समाज में अधिक प्रेमपूर्ण वातावरण को बढ़ावा मिलेगा। मैं हमारी टेलीविज़न स्क्रीन पर इतनी खूबसूरत और परिवर्तनकारी कहानी पेश करने के लिए शेमारू उमंग और एकता कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स) को दिल से धन्यवाद् देता हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो को बाँहें फैलाकर अपनाएँगे और इसे अपना प्यार देंगे।”

शो में स्वाति शर्मा और भरत अहलावत मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे और उसी तरह ख्याति केसवानी भी प्रमुख भूमिका में हैं। ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ अपनी अनोखी कथा और प्रभावशाली किरदारों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो प्रेक्षकों के सामने प्रेम और पारिवारिक संबंधों की शक्ति की झलक पेश करेगा।

ऐसी अनोखी कहानी देखने के लिए देखते रहिए ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...