Breaking News

फैंस को सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री और गहरी दोस्ती पसंद है : वैभवी मर्चेंट

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : मेगास्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं और वे हमें टाइगर 3 के लेके प्रभु का नाम के साथ साल का सबसे बड़ा पार्टी एंथम दे रहे हैं जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है!

हमारी पीढ़ी के कुछ सबसे बड़े चार्टबस्टर्स के पीछे का दिमाग कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को टाइगर जिंदा है में स्वैग से स्वागत के बाद सलमान और कैटरीना के साथ एक और ब्लॉकबस्टर गाना देने की जिम्मेदारी दी गई थी। वह लेके प्रभु का नाम को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं और उन्होंने बताया कि यह गाना तुरंत हिट क्यों है!

वैभवी ने खुलासा किया, “हमेशा दिए गए गाने के साथ न्याय करने का इरादा होता है, इसलिए, निश्चित रूप से, यह एक फ्रेंचाइजी भी है, और मैं ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और अब ‘टाइगर’ ३ का हिस्सा रही हूं। इसलिए उम्मीद हमेशा बेहतर करने की होती है। हां, इरादा बेहतर, बड़ा और फिल्म की थीम के अनुरूप करने का था – कि टाइगर जोया के साथ वापस आ गए हैं, और अब इस बार वे ऑनस्क्रीन चीजों को गर्म कर रहे हैं ।
वैभवी से पूछा गया कि सलमान और कैटरीना के बारे में ऐसा क्या है कि लोग उन्हें एक साथ डांस करते देखना पसंद करते हैं और तो वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि उनकी केमिस्ट्री, गहरी दोस्ती और जिस सहजता से वे फ्रेम को साझा करते हैं। सलमान के साथ, आप पहले से ही सक्सेसफुल हैं क्योंकि जैसे ही आप उन्हें कैमरे के सामने लाते हैं, आधी लड़ाई जीत लेते हैं क्योंकि वह बहुत अच्छे दिखते हैं। वह बहुत सुंदर आदमी है और आप उसे किसी भी कोण से शूट कर सकते हैं, और वह सबसे अच्छा दिखेगा।

वह आगे कहती हैं, ”कैटरीना के साथ, बेशक, वह कैमरे पर जीवंत हो उठती है। वरना वो तो बहुत सीधी-सादी लड़की है. वह यह सब करने के बजाय अपने पाजामे या आरामदायक परिधान में बैठना पसंद करेगी, लेकिन फिर भी वह प्रयास करती है। वह अपने सामान, जूते और अन्य सभी चीज़ों के बारे में बहुत सजग रहती है। इसलिए जब वह स्क्रीन पर आती हैं, तो वह कैटरीना कैफ होती हैं!

वैभवी आगे कहती हैं, ”वे मेरे साथ सहज हैं। मैं उनके साथ सहज हूं. वे एक-दूसरे के साथ सहज हैं, और दर्शक उन्हें देखने में सहज हैं, और वे उन्हें देखना पसंद करते हैं। वे उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। वे दो बहुत अच्छे दिखने वाले लोग हैं। मुझे लगता है कि जब दो बहुत अच्छे दिखने वाले लोग एक साथ होते हैं, तो आधी लड़ाई जीत ली जाती है। उनके प्रशंसक उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं और उनके प्रशंसक स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री को एक साथ पसंद करते हैं, और एक-दूसरे के काम और लोगों के रूप में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान, प्यार और प्रशंसा है।

सलमान और कैटरीना फिर से आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में वापस आ गए हैं, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के अपने प्रतिष्ठित किरदारों, सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए! इस लाइव डांस ट्रैक में सलमान और कैटरीना एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है, जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने गीत लिखे हैं!

लेके प्रभु का नाम (हिंदी संस्करण) को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है।

लेके प्रभु का नाम को बेहद भव्य स्पतर पर फिल्माया गया है। टीम ने कप्पाडोसिया, तुर्की में विदेशी स्थानों की यात्रा की! मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3, दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...