Breaking News

ख्याति केसवानी ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में एक अनोखे ग्रे शेड किरदार में आएँगी नजर

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्रसिद्ध अभिनेत्री ख्याति केसवानी शेमारू उमंग के बहुप्रतीक्षित शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में अमृता के किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक बयान में, केसवानी ने अपने किरदार की जटिलता पर बात करते हुए कहा, “अमृता का किरदार एक ऐसा किरदार है, जो न ही सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। इस किरदार में ग्रे शेड की कई सारी परतें हैं।”

ख्याति केसवानी ने अपने किरदार अमृता पर बात करते हुए कहा, “मेरा किरदार एक जटिल गहराई का किरदार है, जो हल्के और गहरे दोनों रंगों से रंगा हुआ है। मेरा किरदार दर्शकों के सामने एक नकारात्मक रूप में आ सकता है, लेकिन अमृता के किरदार में कई सारे ग्रे शेड्स हैं। अमृता एक माँ है, जो अपने बेटे से बहुत ज्यादा प्यार करती थी। अमृता की आशी के प्रति कड़वाहट अपने बेटे को खोने के कारण हुई। फिर भी, उसकी भावनाओं में गहराई से देखने पर प्यार की भावना का पता चलता है, जो नाराजगी से परे है।”

वे आगे बताती हैं, “प्रत्येक एपिसोड के साथ, अमृता का भावनात्मक सफर और स्वभाव सामने आता है, जो आशी के प्रति उसके ठंडे व्यवहार के पीछे के कारणों का खुलासा करता है। शो ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ ने मुझे मेरे किरदार अमृता की भावनाओं की हर परत का अनुभव करने का मौका दिया। मुझे विश्वास है कि दर्शक इस शो को उतना ही प्यार देंगे, जितना उन्होंने मुझे दिया है।”

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो स्वाति शर्मा द्वारा चित्रित आशी के संघर्षों पर आधारित है, जिसमें वे अपने परिवार के प्रति प्यार और अपनी जिम्मेदारियों को निभाती हैं। शो में भरत अहलावत मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ अभय भार्गव भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह शो अपनी अनोखी कहानी और सम्मोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। शेमारू उमंग पर 20 फरवरी को शो का प्रीमियर देखना न भूलें।

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ देखने के लिए बने रहें, 20 फरवरी से रात 9:00 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...