Breaking News

खादिम ने शुरू किया ‘दिल में दिवाली-पैरों में खादिम’ अभियान

दिवाली के लिए उत्पादों की फेस्टिव रेंज का भव्य प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : देश के दूसरे सबसे बड़े खुदरा फुटवियर कंपनी खादिम इंडिया ने त्योहार की ख़ुशियों को दोगुना करने के लिए शुरू किया दिवाली अभियान, ‘दिल में दिवाली पैरों में खादिम’। यह अभियान रोशनी के त्योहार दिवाली की ख़ुशियाँ मनाने के लिए खास तौर पर पूरे परिवार के लिए डिज़ाइन किए गए ब्रांड के उत्सव संग्रह (फेस्टिव कलेक्शन) को आपके समक्ष उपस्थित करता है। इसके अलावा त्योहार को और बड़ा बनाने के लिए ब्रांड अपने उपभोक्ताओं की ख़ुशियों के लिए आकर्षक ऑफर भी पेश कर रहा है।
यह अभियान अपने ग्राहकों को यह भरोसा दिलाता है कि उनका प्रिय फुटवियर ब्रांड सभी के लिए एक छत के नीचे नए फैशन के फुटवियर और एक्सेसरीज़ लेकर आया है। कंपनी ने अपने प्राथमिक ब्रांड खादिम और उसके उप ब्रांड ब्रिटिश वॉकर, लजार्ड, टर्क, शेरोन, क्लियो, सॉफ्टटच, पीआरओ (PRO), बोनिटो और एड्रियाना के तहत जूते की अपनी फेस्टिव रेंज लॉन्च की है। साथ ही उपभोक्ताओं के लिए 1000 रुपये और उससे अधिक की खरीदारी पर इन स्टोर ऑफर भी शुरू किए है।
‘दिल में दिवाली पैरों में खादिम’ अभियान विशेष रूप से इस बाज़ार के लिए तैयार किया गया है। पेश की गई फेस्टिव रेंज सही बजट में उपलब्ध, सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली है जो किसी भी उत्सव में पोशाक के साथ मेल खाएगा। उपभोक्ता पूरे परिवार के लिए विशाल रेंज में से अपनी पसंद का जूते और सहायक उपकरण चुन सकते हैं।
इस अभियान को प्रिंट अभियान, मूवी थिएटर विज्ञापन, ओओएच (आउट ऑफ होम एडवरटाइजिंग), इन-स्टोर कम्युनिकेशन और डिजिटल प्रचार के कई तत्वों के माध्यम से और भी जीवंत बनाया गया है।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...