Breaking News

टाइगर-3 के गाने “ले के प्रभु का नाम” में 7 खूबसूरत लुक के साथ कैटरीना कैफ इंटरनेट पर आग लगाएंगी !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हमारे समय के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियो में से एक, कैटरीना कैफ टाइगर 3 के पहले गाने लेके प्रभु का नाम से दिलों को पिघलाने और इंटरनेट पर आग लगाने के लिए तैयार हैं, जो सोमवार, 23 अक्टूबर को रिलीज होगा!

गाने में कैटरीना के 7 स्मोकिंग लुक हैं और उनका कहना है कि लेके प्रभु का नाम उनके पूरे करियर के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है!

कैटरीना कहती हैं, “लेके प्रभु का नाम एक दृश्य रूप से मनोरम गीत के रूप में सामने आता है। कप्पाडोसिया, तुर्की की लुभावने बैकड्रॉप पर सेट, यह गाना दृष्टिगत रूप से मेरे पसंदीदा में से एक है। माशाअल्लाह और स्वैग से स्वागत के बाद एक बार फिर अपनी पसंदीदा वैभवी मर्चेंट के साथ टीम बना रही हूं।”

वह आगे कहती हैं, “इसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल किया गया है, जिन्होंने वास्तव में मेरे लिए शानदार लुक तैयार करने में उत्कृष्टता हासिल की है। लेके प्रभु का नाम में, अनाइता ने 7 उल्लेखनीय लुक तैयार किए हैं, जिनमें से प्रत्येक में ग्लैमर और अद्वितीय छाया की निर्विवाद भावना झलकती है।

गाने के टीज़र में, जो कल रिलीज़ हुआ और तुरंत वायरल हो गया, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा!

कैटरीना का कहना है कि टाइगर फ्रेंचाइजी के गाने हमेशा प्रतिष्ठित चार्टबस्टर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम लोगों की बढ़ती उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

अभिनेत्री का कहना है, “टाइगर की फिल्मों में गाने हमेशा मुख्य आकर्षण में से एक रहे हैं। मुझे पसंद है कि कैसे वैभवी ने इस गाने में टाइगर और जोया के बीच की जीवंतता और गतिशीलता को एक नए तरीके से कैद किया है। इसमें गाने का जीवंत और ऊर्जावान अनुभव शामिल है जिसकी प्रशंसक हम दोनों से उम्मीद करते हैं।”

कैटरीना ने माना कि उन्हें सलमान खान के साथ डांस करना बहुत पसंद है! वह कहती हैं, “सलमान के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है और मैं लेके प्रभु का नाम की शूटिंग की बहुत सारी अद्भुत यादें अपने साथ ले जाती हूं। जिस तरह स्वैग से स्वागत को बहुत प्यार मिला, हमें उम्मीद है कि लेके प्रभु का नाम इस स्तर को और भी ऊंचा उठाएगा।”

सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं। उन्होंने ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर और जनरेशन टू जनरेशन सुनने वाले चार्टबस्टर दिए हैं। अब वे आदित्य चोपड़ा की टाइगर 3 में फिर से अपने प्रतिष्ठित पात्रों, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और ज़ोया को दोहराते हुए वापस आ गए हैं और इंटरनेट पर हंगामा मच गया है!

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस साल दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...