Breaking News

जेके ग्रुप की कंपनियों का पूरे भारत में व्यापक रक्तदान अभियान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : 138 साल पुरानी विरासत वाले एक प्रसिद्ध औद्योगिक समूह जेके ऑर्गनाइजेशन ने अपने पूर्व अध्यक्ष और 4 बिलियन अमेरिकन डॉलर वाले समूह के प्रमुख वास्तुकारों में से एक स्वर्गीय हरि शंकर सिंघानिया की 91वीं जयंती मनाने के लिए अपने समूह की कंपनियों में पूरे भारत में ‘रक्तदान शिविर’ आयोजित किए।
ये रक्तदान शिविर समूह की कंपनियों के विभिन्न संयंत्रों और बिक्री कार्यालयों में आयोजित किए गए, जिसमें 7,500 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया। सामाजिक सेवाओं में अपनी सक्रिय भागीदारी के लिए जाना जाने वाला जेके ऑर्गनाइजेशन स्वर्गीय हरि शंकर सिंघानिया को विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए हर साल समूह की कंपनियों द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित करता है। ‘पद्म भूषण’ से सम्मानित हरि शंकर सिंघानिया ने जेके ऑर्गनाइजेशन के विकास और सशक्तिकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, कई नए उद्यम स्थापित किए और अनेक कंपनियों को समूह में एकीकृत किया।

इस पहल के बारे में बात करते हुए, जेके ऑर्गनाइजेशन के चेयरमैन भरत हरि सिंघानिया ने कहा, “जेके ऑर्गनाइजेशन में, सामाजिक योगदान हमारे मूल्यों में गहराई से समाहित है। इस वार्षिक पहल के माध्यम से हमारा उद्देश्य हरि शंकर सिंघानिया की विरासत का सम्मान करना और वंचितों के जीवन और कल्याण में सुधार करना है। हमें इस रक्तदान अभियान में अपने कर्मचारियों की जबरदस्त भागीदारी पर बेहद गर्व है, जो सकारात्मक प्रभाव डालने की हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस रक्तदान अभियान में जेके टायर, जेके पेपर, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके एग्री जेनेटिक्स, जेके फेनर, जेके फूड्स, जेके इंश्योरेंस, पीएसआरआई हॉस्पिटल और जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी सहित जेके समूह की विभिन्न कंपनियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...