Breaking News

इण्टर छात्रा आभा गुप्ता मिस दयानंद एवं छात्र अभिनव तिवारी मिस्टर दयानंद – 2024 चुने गए

फोटो : अंबुज विराग, सूर्योदय भारत, लखनऊ

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी दयानंद इंटर कॉलेज सेक्टर 9, इंदिरा नगर, लखनऊ के 11वीं के बच्चों ने 12वीं के बच्चों को भावभीनी विदाई दी ! शुक्रवार 09 फरबरी 2024 को कॉलेज के प्रांगण में अतिथि के तौर पर रमेश मेहता, पूर्व निजी सचिव, पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी, सेवानिवृत्ति मुख्य अभियंता उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने अपने भावुक भाषण में बच्चों से कहा कि धर्म एवं सच के रास्ते पर चलने वाले कठिनाइयों का सामना भले ही करें लेकिन जीत उन्हीं की होती है ! विद्यालय के प्रबंधक राम उजागर शुक्ला, उर्मिला शुक्ला, लक्ष्मी शुक्ला, प्रधानाचार्य दयानंद इंटर कॉलेज प्रशांत शुक्ला, श्रेया शुक्ला, सूरज शुक्ला, रजनी मिश्रा, अन्नपूर्णा, विपिन सिंह, अरुण कुमार श्रीवास्तव, अनुपम यादव आदि वरिष्ठ शिक्षकों ने विदाई समारोह में हिस्सा लिया !

फोटो : अंबुज विराग, सूर्योदय भारत, लखनऊ

विद्यालय के प्रबंधक राम उजागर शुक्ला ने अपने भाषण में बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि आप आने वाली जिंदगी में अपनी कलम की ताकत को सही जगह पर प्रयोग करें, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हमेशा हैं, मेरे कॉलेज के बच्चे कभी विदा नहीं होते हैं यह उनका अपना परिवार है, जब उनका मन हो कॉलेज में आकर सांस्कृतिक गतिविधियां या किसी भी कार्यक्रम में प्रस्तुत हो सकते हैं !

फोटो : अंबुज विराग, सूर्योदय भारत, लखनऊ

प्रधानाचार्य लक्ष्मी शुक्ला ने बच्चों के साथ बिताए पलों को अपनी यादों में संजोकर जीवन पर्यंत साथ रखने का वादा किया, बच्चों ने भी शिक्षकों के प्रति अपना आदर व सम्मान के साथ विद्यालय की गरिमा को आगे बढ़ाने का वादा किया ! लक्ष्मी शुक्ला ने कहा मेरे कॉलेज से बच्चे विदा हो रहे हैं, लेकिन मेरे मन मस्तिष्क से कभी विदा नहीं होंगे, यह दयानंद इंटर कॉलेज की परंपरा है ! कॉलेज के प्रांगण में बच्चों एवं शिक्षकों ने जमकर डांस किया और कॉलेज के अच्छे रिजल्ट के लिए अपने आप को प्रतिबद्ध किया !

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...