Breaking News

Gadgets लवर्स के लिए Good News, रियलमी Tab 9 सितंबर होगा लॉन्च

Gadgets लवर्स के लिए अच्छी खबर है। रियलमी का पहला टैबलेट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। रियलमी का पहला टैबलेट ऑफिशल तौर पर 9 सितंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12.30 बजे होगी।

फिलहाल कंपनी ने टैबलेट की मोटाई के अलावा किसी और फीचर व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। टैबलेट की कीमत, उपलब्धता और सेल डेट के बारे में ज्यादा जानकारी ऑफिशल लॉन्च इवेंट में मिलने की उम्मीद है।

रियलमी पैड के लिए कंपनी Ultra Slim, Real Fun टैगलाइन का इस्तेमाल कर रही है। इससे संकेत मिलते हैं कि रियलमी बुक लैपटॉप की तरह ही टैबलेट भी स्लिम बिल्ड के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट पर रियलमी टैब के लैंडिंग पेज से पुष्टि होती है कि डिवाइस 6.9 मिलीमीटर मोटाई के साथ आएगा जो ऐपल आईपैड से भी कम है। गौर करने वाली बात है कि ऐपल आईपैड करीब 7.5 मिलीमीटर मोटाई के साथ आता है।

फिलहाल कंपनी ने टैबलेट की मोटाई के अलावा किसी और Features and Specifications का खुलासा नहीं किया है। टैबलेट की कीमत, उपलब्धता और सेल डेट के बारे में ज्यादा जानकारी ऑफिशल लॉन्च इवेंट में मिलने की उम्मीद है। कुछ जानकारी के अनुसार, रियलमी पैड में 10.4 इंच एमोलेड फुलएचडी+ रेजॉलूशन वाली स्क्रीन होगी। डिवाइस की गीकबेंच लिस्टिंग से खुलासा होता है कि टैबलेट में मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट हो सकता है।

रियलमी पैड में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। टैबलेट को कई रैम व storage variant में लॉन्च किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा। वहीं रियर पैनल पर ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा।

रियलमी पैड में क्वाड-स्पीकर्स और स्टायलस के लिए सपॉर्ट मिलने की उम्मीद है। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में वाई-फाई के साथ 4G LTE सपॉर्ट मिलने की उम्मीद है। डिवाइस में 7100mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी मिलने की उम्मीद है। रियलमी पैड के साथ ही कंपनी 9 सितंबर को होने वाले इवेंट में भारत में Realme 8i और 8s स्मार्टफोन्स भी लॉन्च करेगी।

Loading...

Check Also

20 से ज्यादा एंड्रॉयड ऐप्स में पाया गया खतरनाक सॉफ्टवेयर PhoneSpy, ऐसे रहें सेफ

एंड्रॉयड फोन यूजर्स को फिर से सावधान हो जाने की जरूरत है। एक नए स्पाईवेयर ...