Breaking News

पत्रिका से सिनेमाई वास्तविकता तक : रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलीज ‘एनिमल’ से पहले अंशुल चौहान ने लिखा एक भावुक नोट

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हममें से कुछ लोग अपने सपनों को अपनी पत्रिका में लिखकर और अधिक उत्साहपूर्वक प्रकट करके उनकी पुष्टि करना पसंद करते हैं। हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तेजस’ से दिल जीतने वाली अंशुल चौहान ने इंस्टाग्राम पर ‘एनिमल’ निर्देशक, संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीन कैप्चर साझा किया।

पोस्ट में, अंशुल को अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने दस बड़े सपने लिखे हैं जो अभी सच होने बाकी थे, जिसमें रणबीर कपूर का सह-अभिनेता होना उनमें से एक था। यह खूबसूरत अभिनेता अगली बार रणबीर कपूर-अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

अंशुल ने साझा किया, “यह खूबसूरत रहा है। मैं हमेशा रणबीर कपूर के साथ अभिनय करना चाहता था ताकि मैं उनकी प्रतिभा को व्यक्तिगत रूप से देख सकूं। जाहिर है, सपने सच होते हैं यदि आप खुद पर विश्वास रखते हैं और प्रक्रिया पर भरोसा करते हैं। इसमें कुछ समय लग सकता है समय या शायद इससे भी अधिक, लेकिन हमारा काम अपनी गति से अपने सपने या लक्ष्य के लिए वह करते रहना है जो हमें करना चाहिए। इस भूमिका के लिए मेरे बारे में विचार करने के लिए श्री संदीप रेड्डी वांगा का आभारी हूं। ‘एनिमल’ को लाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। श्रोता।”

‘एनिमल’ के अलावा, अंशुल ने हाल ही में कुछ बड़ी फिल्में भी साइन की हैं और कुछ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। ‘तेजस’ में एक लड़ाकू पायलट के रूप में उनके अभिनय के बाद, आगामी परियोजनाओं में एक अभिनेता के रूप में उनकी रेंज देखना रोमांचकारी होगा।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...