Breaking News

नेपाल विमान हादसे में भारत के पाँच यात्रियों की मृत्यु, मृत्यु से पहले उप्र के सोनू ने किया था फेसबुक लाइव

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरते समय हुई विमान दुर्घटना में यूपी के चार यात्रियों की मौत हो गयी। जबकि इस दुर्घटना में पांच भारतीयों की मौत हुई है। यूपी के चार यात्री गाजीपुर के हैं।वह आपस में मित्र थे। हादसे की सूचना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। जिले में शोक की लहर है।
नेपाल नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएन) ने बताया कि येति एयरलाइंस के 9एन-एएनसी एटीआर-72 विमान ने सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी और वह सुबह करीब 11 बजे पोखरा हवाई अड्डे पर लैंडिग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।
विमान में सवार पांच भारतीयों की पहचान अभिषेक कुशवाहा (25), विशाल शर्मा (23), अनिल कुमार राजभर (28), सोनू जायसवाल (28) निवासी गाजीपुर, उप्र और संजय जायसवाल [ सीतामढ़ी, बिहार ] के रूप में हुई है। इनमें से अभिषेक, विशाल, अनिल और सोनू गाजीपुर निवासी है। चारों दोस्त थे। पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए तीन दिन पहले नेपाल गए थे। मृतक यात्रियों के परिजन नेपाल रवाना हो गए हैं।
मृतक सोनू जायसवाल मौत से पहले फेसबुक लाइव कर रहे थे।पहले वह विमान के अंदर और बाहर का सीन दिखा रहे थे।इस दौरान विमान के यात्री खुश नजर आ रहे थे। कुछ सेकंड के बाद विमान हवा में गोता खाने लगता है।अचानक आग की लपटें दिखाई देने लगती हैं और प्लेन क्रैश हो जाता है।

Loading...

Check Also

सीएमएस छात्रों ने जरूरतमंदों को बाँटे 2000 से अधिक कंबल

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल के रेडियो कार्यक्रम ‘विश्व वॉइस’ के अन्तर्गत सी.एम.एस. ...