Breaking News

पठान में अद्भुत सोलो एक्शन सीक्वेंस में दीपिका ने गैटलिंग गन चलायी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : दीपिका पादुकोण पठान में एक स्पाई की भूमिका निभा रही हैं और उनकी जोड़ी शाहरुख खान के साथ बनाई गई है, जो एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन एंटरटेनर में हत्या करने के लाइसेंस के साथ एक स्पाई की भूमिका निभाते हैं। जहां दीपिका फिल्म के गानों में ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं, जो तुरंत ही चार्टबस्टर बन गए हैं, वहीं वह पठान में गन-टोइंग स्पाई के रूप में अविश्वसनीय रूप से ज़िंदादिल भी दिख रही हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया कि दीपिका ने फिल्म में एक अदभुत सोलो एक्शन सीक्वेंस किया है जिसमें उन्होंने मशहूर गैटलिंग गन चलायी है!

सिद्धार्थ कहते हैं, “स्क्रीन पर एक ताकतवर हथियार चलाने वाली महिला से ज्यादा कूल या सेक्सी कुछ भी नहीं है। एक फ़िल्म प्रेमी के रूप में, मैंने हमेशा एक्शन सीक्वेंस करने वाली महिलाओं को पसंद किया है और इसलिए, जब हमने पठान में दीपिका पादुकोण को लिया, तो हम उन्हें उनके सबसे हिंसक रूप में पेश करना चाहते थे -एक ख़ूबसूरत, गन-टोइंग, फीमेल फेटले स्पाई जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा!”

उन्होंने आगे बताया, “पठान के एक एक्शन सीक्वेंस में, दीपिका गैटलिंग गन चलाती हैं और आपको यह विश्वास करने के लिए सीक्वेंस देखना होगा कि वह एक वास्तविक एक्शन सुपरस्टार के रूप में कितना वाजिब हैं! इस दृश्य के साथ वो शो को चुरा लेती है और मुझे यकीन है कि जब भी पठान में उनका एक्शन दिखेगा तो लोग उसके लिए जोर से तालियां बजाएंगे।”

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं। यश राज फिल्म्स की एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म, पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पठान को लेकर हाइप बेजोड़ है। यश राज फिल्म्स ने अब तक फिल्म की जितनी भी ऐसेट्स को रिलीज़ किया हैं जो टीज़र से ही सुपर-हिट साबित हुई हैं, दो गाने – बेशरम रंग और झूम जो पठान – और हाल ही में रिलीज़ किया गया ट्रेलर इंटरनेट मेल्टडाउन का कारण बन गया है

Loading...

Check Also

हीरोपंती 2 के चैनल प्रीमियर में देखिए टाइगर श्रॉफ का एक्शन, स्वैग और पावर-पैक्ड स्टंट्स, 14 जनवरी को एंड पिक्चर्स पर !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : “टाइगर ढूंढने से नहीं किस्मत से मिलता है!” बॉलीवुड के ...