Breaking News

मोहनलालगंज लोकसभा के घोषित सपा प्रत्याशी आरके चौधरी पहुँचे बीकेटी जनता के मध्य, मांगे वोट

विराग अम्बुज, लखनऊ : बख्शी तालाब समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले बक्शी का तालाब मैदान पर समाजवादी पार्टी के मोहनलालगंज लोकसभा के घोषित प्रत्याशी आर के चौधरी के स्वागत में अब तक हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में सबसे ताकतवर कार्यकर्ता सम्मेलन गुरुवार 29.2.2024 को रहा ! कार्यक्रम का सफल संचालन विदेश पाल सिंह यादव ने किया, कार्यक्रम संयोजक गणेश रावत व सुमन रावत रहीं !

कार्यक्रम में रंजीत यादव खलीफा ने अपने भाषण में अंग्रेजों की गुलामी व उनके जुल्म जातियां से ज्यादा इस सरकार की तानाशाही के कई उदाहरण दिए ! पूर्व विधायक राजेंद्र यादव ने अपने भाषण में वहां बैठी जनता को अपने शुरुआती दौड़ का साथी बताते हुए भारी से भारी मतों से आर के चौधरी को विजई बनाने की जनता से अपील की ! पूर्व विधायक गोमती यादव ने राजेंद्र यादव की बात को दोहराते हुए अपनी बात को समाप्त किया !

टीवी सिंह निपुण ने जनता से अपील की, कि ऑनलाइन अपने मताधिकार को पूरी तरह चेक करके करें ! पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने मंच से, बैठी जनता को यह कहते हुए अनुरोध किया कि अपनी बहन को आपने 2009 में जिताया था उसी तरह भारी मतों से आर के चौधरी को लोकसभा 2024 के चुनाव में विजई बनाएं !

अपने अध्यक्षीय भाषण में जय सिंह जयंत ने वहां बैठी देव तुल्य जनता से अनुरोध किया कि आपने यहां पर इतना समय दिया, उसका मैं आभारी हूं !

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...